आलिया भट्ट

भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) ने हाल ही में एक काफी बड़ा बदलाव देखा है। जिसमें विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को तीनों फॉर्मेट में कप्तान बनाया गया है। जिसके बाद भारतीय टीम की कमान अब आने वाले दोनों विश्वकप के लिए रोहित शर्मा के हाथ में है। जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में जब आलिया भट्ट से इस विषय में सवाल पूछा गया तब उन्होंने दोनों को डिप्लोमेटिक अंदाज में अपना फेवरेट खिलाड़ी बता दिया। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रॉल कर दिया है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा में आलिया भट्ट का पसंदीदा कौन

आलिया भट्ट में हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दिया। जिसमें एंकर में उनसे विराट कोहली और रोहित शर्मा में उनका फेवरेट कौन है? ये सवाल पूछ गया, जिस पर बिना समय गवाए आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा को अपना वर्तमान पसंदीदा (Current Favourite) और विराट कोहली को ऑल टाइम फेवरेट (All Time Favourite) बता दिया है।

यहां देखें वीडियो

फैंस ने किया ट्रोल कहा विराट कोहली अभी भी खेल रहे हैं

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान और पूर्व कप्तान दोनों के बीच सवाल पर जब आलिया भट्ट ने जवाब दिया। उसपर फैंस में वीडियो की क्लिप के साथ ट्वीट किया है कि कोई उन्हें बताए कि विराट ऑल टाइम फेवरेट का क्या मतलब है? विराट कोहली अभी भी खेल रहा है। साथ ही फैंस ने लिखा कि विराट एज द किंग का क्या मतलब है, कुछ भी? इसी के साथ कई लोगों ने ऐसी तरह के कमेंट किए हैं।

ALSO READ:IND VS SL: जीत रहे हो ठीक है लेकिन मैदान पर ये क्या कर रहे हो? रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ से नहीं थी ऐसी उम्मीद

आलिया ने कहा अगर विराट होतीं तो लेती Rest, रोहित को खेलना चाहिए

आलिया भट्ट

इंटरव्यू के दौरान जब आलिया भट्ट ने उनसे पूछा गया कि अगर एक सुबह वो विराट कोहली बनकर उठती तो वो क्या करतीं? जिसके जवाब में आलिया भट्ट ने कहा कि, ” उन्होंने काफी लंबे समय से खेल खेला है। मैं रेस्ट लेती ताकि समय निकाल सकती, उन्होंने लंबे समय तक काफी मेहनत की है।”। इसी के साथ का उनसे पूछा गया कि अगर रोहित शर्मा होती जोकि हाल ही में तीनों फॉर्मेट में कैप्टन बनाए गए है तब क्या करती तब उन्होंने कहा कि, ” मैं बिलकुल रेस्ट ना लेती, टीम से कहती कि बहुत कुछ करना है ( हंसते हुए)”।

ALSO READ:IND vs SL: ख़त्म हुई मिडिल ऑर्डर की समस्या, Rohit Sharma को मिला नंबर 4 पर खेलने वाला घातक खिलाड़ी

Published on February 26, 2022 10:10 pm