आलिया भट्ट

जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट जो एक से एक सुपरहिट फिल्में दे चुकी है लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उनको सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। उनके पुराने इंटरव्यू देखे तो कहीं- कहीं तो उनको अपनी ही सिक्स सेंस के कारण शर्मिंदा होना पड़ा। लेकिन नहीं अबकी तो कुछ बात ही अलग हुई और वो हुई उनके नाम के साथ हमेशा एक नाम जुड़ने वाले की वजह से… नाम तो सुना ही होगा रणबीर कपूर.

ट्रिपल आर ट्रेलर लॉन्च के मौके पर हुआ क्या आख़िर

अजय देवगन , आलिया भट्ट

आलिया भट्ट से जुड़ा कोई भी कार्यक्रम हो उनसे कोई न कोई ऐसे सवाल तो पूछ ही लिए जाते है जिसमे रणबीर का नाम हो फिर या तो वो शर्म से लाल होती है या टूक जवाब दे देती है। ऐसा ही कुछ हुआ ट्रिपल आर के ट्रेलर लांच में जहां रिपोर्टर ने पूछा कि फिल्म में तीन आर है और आर आपके लिए स्पेशल भी है..लकी भी है?

ये सवाल सुनते ही आलिया शर्म से तो लाल हो गई लेकिन आखिर में जवाब भी दे ही दिया कि R लेटर भी स्पेशल है और A भी।

 अजय देवगन के साथ डेब्यू फिल्म 

अजय देवगन , आलिया भट्ट

आलिया की ये पहली साउथ फिल्म होगी जिसमे वो अजय देवगन के साथ दिखेंगी। ट्रेलर के लॉन्च में भी दोनों साथ दिखे और साउथ के स्टार राम चरण भी दिखे। अजय और आलिया दोनों ही साउथ में डेब्यू करने जा रहे है। काफी हाई बजट मूवी के साथ इसका शानदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। दर्शकों को बहुत पसंद आ भी रहा है।

ट्रिपल आर ट्रेलर लॉन्च के मौके पर क्या हुआ आख़िर –

अलिया भट्ट

 

आलिया भट्ट से जुड़ा कोई भी कार्यक्रम हो उनसे कोई न कोई ऐसे सवाल तो पूछ ही लिए जाते है जिसमे रणबीर का नाम हो फिर या तो वो शर्म से लाल होती है या टूक जवाब दे ही देती है। ऐसा ही कुछ हुआ ट्रिपल आर के ट्रेलर लांच में जहां रिपोर्टर ने पूछा कि फिल्म में तीन आर है और आर आपके लिए स्पेशल भी है..लकी भी है?
ये सवाल सुनते ही आलिया शर्म से तो लाल हो ही गई लेकिन आखिर में जवाब भी दे ही दिया कि R लेटर भी स्पेशल है और A भी।

ALSO READ: फिल्म प्रमोशन के दौरान वरुण धवन की वजह से आलिया भट्ट को होना पड़ा शर्मिंदा, दिख गया सब कुछ

अजय देवगन के साथ डेब्यू फिल्म

अलिया भट्ट, अजय देवगन

आलिया की ये पहली साउथ फिल्म होगी जिसमे वो अजय देवगन के साथ दिखेंगी। ट्रेलर के लॉन्च में भी दोनों साथ दिखे और साउथ के स्टार राम चरण भी दिखे। अजय और आलिया दोनों ही साउथ में डेब्यू करने जा रहे है। काफी हाई बजट मूवी के साथ इसका शानदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। दर्शकों को बहुत पसंद भी आ रहा है।

ALSO READ: करीना कपूर की होने वाली भाभी खूबसूरती में आलिया भट्ट को भी देती है मात, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Published on December 31, 2021 5:56 pm