ALIA BHATT PICTURES

बॉलीवुड की क्यूट और चंचल एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं एक्ट्रेस के लिए साल 2022 उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन साल रहा है। इस साल एक्ट्रेस की लाइफ में शादी से लेकर पैरेंट बनने के सफर का नया अनुभव और चैलेंज लेकर आया है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

सुर्खियों में छाई आलिया की तस्वीर

बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में आलिया भट्ट ब्रेस्टफीड करते नजर आ रही हैं। वहीं लोग जानना चाहते हैं कि क्या इस तस्वीर में असल में आलिया और उनकी बेटी राहा हैं। बता दें कि आलिया भट्ट आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन ये तस्वीर उन्होंने शेयर नहीं की है।

आलिया भट्ट की मॉर्फ्ड तस्वीर वायरल

alia bhatt morphed pic of baby feeding

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अभी तक अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। वहीं वायरल हो रही तस्वीर में एक्ट्रेस रेड साड़ी पहने अपनी गोद में एक बच्चे को लिए नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर की सच्चाई जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे। खबरों को मानें तो ये तस्वीर फेक है। आप भी देखिए कि यह तस्वीर कहा से ली गई है।

ये भी पढ़ें- ‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया की बहन की सुंदरता बोल्डनेस और स्माइल के सामने फीकी हैं उर्वशी और ऐश्वर्या

वायरल तस्वीर के पीछे का ये है सच

बता दें कि वायरल तस्वीर में जिसे लोग आलिया भट्ट समझ रहे हैं, वह आलिया भट्ट नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई और महिला है। वहीं इस वायरल तस्वीर का सच जानने के लिए गूगल इमेज की मदद ली गई। तब जाकर सच्चाई सामने आई।

आपको बताते चलें ये तस्वीर बेबी सेंटर डॉट इन की वेब साइट पर अपलोड किया गया है। वहीं इस तस्वीर को एडिट करके वायरल किया गया।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट नहीं बनाना चाहती हैं अपनी बेटी को एक्ट्रेस, बताया क्या बनेगी रणबीर कपूर की लाडली

Published on December 22, 2022 3:59 pm