Varun And Alia bhatt oops
Varun And Alia bhatt oops

मुंबई: बॉलीवुड की हसीनाएं खूबसूरत दिखने के लिए अपनी ड्रेस और मेकअप पर खूब पैसे खर्च करती हैं. वह अक्सर अपनी ख़ूबसूरती में चारचांद लगाने के लिए सबसे हटके ड्रेस पहनना पसंद करती हैं. सभी एक्ट्रेसों के ड्रेस उनके डिजाइनर डिजाइन करते हैं. लेकिन कई बार इन एक्ट्रेसों उनकी ड्रेस की वजह से भरी महफिल में शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ती है.

अपनी ड्रेस की वजह से भरी महफ़िल में कई एक्ट्रेस हो चुकी हैं ऊप्स मोमेंट का शिकार

जानकारी के मुताबिक बहुत सारी अभिनेत्रियां इसका शिकार होती रहती हैं. कई बार जाने अनजाने में उनके साथ इस प्रकार की घटनाएं भी हो जाती है. जिसके बारे में उन्होंने सोचा तक नहीं था. ऐसे में आज हम बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में बात करेंगे. कई बार आलिया भट्ट भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. जिसकी वजह से उन्हें पब्लिक के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. आलिया ने कभी नहीं सोचा होगा उनके साथ इस प्रकार की घटना घट जाएंगी.

बता दें आलिया के साथ यह घटना एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई जगह आलिया भट्ट और वरुण धवन एक फिल्म प्रमोशन के लिए पब्लिक के सामने स्टेज पर पहुंचे पब्लिक डिमांड पर आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठाकर दिखाएं जैसे ही वरुण धवन ने आलिया को अपनी गोद में उठाया. उस दौरान आलिया के ट्रांसपेरेंट कपड़ों से उनके अंडर गारमेंट्स  दिखने लगे. जिसकी वजह से उन्हें पब्लिक प्लेस पर शर्मिंदगी उठानी पड़ी.

जब पब्लिकप्लेस पर वरुण की वजह से आलिया को होना पड़ा शर्मिंदा

sonam kapoor to alia bhatt infamous celebrity wardrobe malfunctions that will make you say oops 4

यह इस प्रकार की स्थिति थी कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि इस प्रकार से आलिया को शर्मिंदा होना पड़ेगा. हालांकि यह सब उस समय मजाक में चल रहा था, लेकिन यह मजाक आलिया और वरुण को भरी पड़ गया. जब इस फिल्म प्रमोशन की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों को बहुत कुछ नजर आने लगा.

ALSO READ: करोड़ों के मालिक होने बाद भी 1 BHK फ़्लैट में क्यों रहते हैं सलमान खान? खुद भाईजान ने बताई वजह

आजकल सोशल मीडिया पर इस तरीके की चीजें आग की तरह फैलती है. देखते ही देखते वरुण धवन और आलिया भट्ट लोगों के निशाने पर आ गए यह पहला मौका नहीं था जब आलिया को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया. यह पहला मौका नहीं इससे पहले भी वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

Published on December 8, 2021 1:17 pm