दर्द से चिल्लाती रहीं आलिया भट्ट लेकिन कैफ को नहीं आया तरस, आलिया से करवाती रहीं ये काम, देखें वीडियो
दर्द से चिल्लाती रहीं आलिया भट्ट लेकिन कैफ को नहीं आया तरस, आलिया से करवाती रहीं ये काम, देखें वीडियो

फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने अभिनय की वजह से जानी जाती हैं। लेकिन आलिया भट्ट ने जबसे रणबीर कपूर से शादी की है तब से वह और भी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। आलिया भट्ट के करियर का सफर बड़ा ही शानदार रहा है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वही खबरों की माने तो आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं।

images 1 2022 07 06T193426.002

आपको बता दें कि रणबीर कपूर शादी करने से पहले कई सारी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं, जिसमें एक नाम कैटरीना कैफ का भी है। इन दिनों एक वीडियो सामने आया है जिसमें कैटरीना के सामने आलिया दर्द से कराह रही हैं और चिल्ला रही हैं, लेकिन कैटरीना के ऊपर इसका जरा सा भी असर नहीं दिख रहा है और कैटरीना आलिया पर बिल्कुल भी तरस नहीं खा रही हैं।

आलिया भट्ट से कैटरीना ने करवाया यह काम

Picsart 22 07 06 21 21 14 286

बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने विकी कौशल से शादी कर ली और रणबीर कपूर भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए और आलिया भट्ट से शादी की। लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कैटरीना कैफ आलिया भट्ट से एक ऐसा काम करवा रही हैं, जिसमें आलिया भट्ट जोर-जोर से चिल्ला रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

उन्हें इस दौरान काफी दर्द हो रहा है, लेकिन कैटरीना उन्हें काम छोड़ने नहीं देती हैं। दरअसल वीडियो में कैटरीना कैफ आलिया भट्ट को उठापटक लगवा रही हैं। जिसकी वजह से आलिया जोर-जोर से चिल्ला रही हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ ही कई बार इनको एक साथ देखा गया है।

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt इवेंट में पहनी इतनी छोटी ड्रेस, बैठते वक्त दिखा सबकुछ होना पड़ा शर्मशार

Published on July 8, 2022 12:09 am