शादी के बाद आलिया भट्ट ने दी भारत को GOOD NEWS, सास नीतू कपूर की ख़ुशी का नहीं है ठिकाना
शादी के बाद आलिया भट्ट ने दी भारत को GOOD NEWS, सास नीतू कपूर की ख़ुशी का नहीं है ठिकाना

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। एक तो आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी कर ली है। वहीं अपनी लाडली बहु आलिया भट्ट के स्वागत में नीतू कपूर भी जोरो से लगी थीं, नीतू कपूर अपनी बहू को लाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थीं आखिर वह दिन पूरा ही हो गया आलिया नीतू कपूर की लाडली बहू बन गई हैं।

आपको बता दे आलिया और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। आपको बता दें आलिया भट्ट ने शादी के कुछ ही दिनों बाद ही अपने ससुराल वालों को गुड न्यूज़ दे दी है। जिससे उनके ससुराल वाले खासकर उनकी सास नीतू कपूर इस गुड न्यूज़ से फूले नहीं समा रही हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है वह गुड न्यूज़ जो आलिया भट्ट ने अपने ससुराल वालों को दी है।

आलिया भट्ट ने दी सभी को गुड न्यूज़

Alia Bhatt

कपूर खानदान की लाडली बहू और बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने अपना नाम टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल करा लिया है। आपको बता दें आलिया भट्ट ने यह कारनामा सिर्फ 10 सालों के अंदर ही कर दिखाया है।

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ ईयर फिल्म से की थी जो 2012 में रिलीज हुई थी महज 10 साल में ही उन्होंने हॉलीवुड में तहलका मचा दिया है उन्होंने हॉलीवुड में बिना एक्टिंग किए हुए ही अपना नाम दर्ज करा लिया है। आलिया भट्ट की इस गुड न्यूज़ से उनके ससुराल वालों का कल तो गर्व से ऊंचा हो ही गया होगा। खासकर रणवीर कपूर की मां नीतू कपूर अपनी बहू की इस कामयाबी पर काफी खुश होंगी।

टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर की लिस्ट में आलिया भट्ट को मिला चौथा स्थान

Alia Bhatt

आपको बता दें आलिया भट्ट ने टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर की लिस्ट में आलिया का नाम चौथे स्थान पर हो गया है। आपको बता दें इस लिस्ट में सबसे पहला स्थान अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर जेंडाया का है वही दूसरे स्थान पर डॉम हाॅलैंड का नाम है, तीसरे स्थान पर एक्टर विल स्मिथ का नाम है ।

Alia Bhatt

चौथे स्थान पर आलिया भट्ट का नाम और पांचवें स्थान पर जेनिफर लोपेज का नाम शामिल है आपको बता दें आलिया भट्ट ने हॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही विदेशी सुपर स्टारों को इंस्टाग्राम पर पछाड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें-रानी मुखर्जी के साथ फ़्लैट में Govinda को पत्नी ने पकड़ा था रंगेहाथ फिर जो हुआ सुनकर होगी हैरानी