Alex Hales

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम का सफर सेमीफाइनल से ही खत्म हो गया है। सेमीफाइनल में इंग्लैंड टीम से हार के बाद टीम इंडिया ( IND VS ENG) इस साल भी खिताब से चूक गई है। कप्तान रोहित शर्मा की टीम इंग्लिश खिलाड़ी में एक भी बल्लेबाज को आउट नहीं सकी है। जिसके बाद 10 विकेट से हार मिली।

टीम इंडिया की हार के बाद इंग्लिश मैच विनर प्लेयर एलेक्स हेल्स ने कहा कि भारत के साथ जिस तरह से खेला वो काफी अच्छा था।

एलेक्स हेल्स ने कहा भारत के खिलाफ पारी से खुश हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ इंग्लैंड की तरफ से अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद जीत दिलाने वाले एलेक्स हेल्स ने कहा है कि

“यह निश्चित रूप से वही होगा (एक आदर्श पारी का जिक्र करते हुए)। बहुत बड़ा अवसर, विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत, मैं जिस तरह से खेला उससे वास्तव में खुश हूं और यह उतना ही खास है जितना इसे मिलता है। यह विशेष रूप से पावरप्ले में बल्लेबाजी करने के लिए सबसे अच्छे मैदानों में से एक है, वास्तव में अच्छी सतह और अच्छे क्रिकेट शॉट्स के लिए महान मूल्य, यह एक ऐसा मैदान है जिसकी मुझे अच्छी यादें हैं और यहां बल्लेबाजी का आनंद लें”।

Also Read : मिताली राज की भविष्यवाणी बताया पाकिस्तान के साथ कौन सी टीम खेलेगी टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल

मैने कभी नही सोचा था कि मैं विश्व कप खेलूंगा : एलेक्स हेल्स

एलेक्स हैल्स में कहा कि

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं फिर से विश्व कप में खेलूंगा, इसलिए मौका मिलना एक बहुत ही खास एहसास है, जिस देश (ऑस्ट्रेलिया) में मैं बहुत प्यार करता हूं और उसमें बहुत समय बिताता हूं, आज की रात मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ रातों में से एक है। जोस अविश्वसनीय था”।

भारत बनाम इंग्लैंड मैच में इंग्लिश टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता टीम इंडिया को दिया। भारतीय क्रिकेट टीम ने 20 ओवर्स में 168 रन बनाए। लेकिन जब इंग्लिश खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए उतरे, तब भारतीय गेंदबाज एक विकेट भी नहीं निकाल सके। 24 गेंद रहते टीम इंडिया को पूरे 10 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप में बेंच गर्म कर रहे इन 3 खिलाड़ियों को रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में दे सकते हैं मौका