बेहद खूबसूरत और बोल्ड है अक्षय कुमार की भांजी, तस्वीरें देख मदहोश हो जाएंगे आप

बॉलीवुड की दुनिया ऐसे ही है कि हर कोई इसमें आना चाहता है। यह इंडस्ट्री किसी ख्वाब से कम नहीं है। वहीं इसमें काम कर रहे सितारों के लाखों करोड़ों फैंस हैं जो अपने पसंदीदा सितारे के बारे में छोटी से छोटी बातों को भी जानना चाहते हैं। अक्सर फैंस अपने फेवरेट एक्ट्रेस या एक्टर की लाइफस्टाइल पसंद ना पसंद फैमिली रिलेशनशिप के बारे में जानाना चाहते हैं। वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने एक अलग मुकाम हासिल किया है।

अक्षय कुमार के आम लोग ही नही बल्कि सेलिब्रिटी भी उनके मुरीद हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उन्हें पसंद किया जाता है। उनके बारे में जाने के लिए फैंस काफी इंटरेस्ट लेते हैं। लोग उनके बारे में जानने के लिए गूगल पर सर्च करते रहते हैं। आज हम आपको अक्षय की भांजी के बारे में बताएंगे। अक्षय कुमार की भांजी का नाम नाओमिका सरन है। एक्ट्रेस और एक्ट्रेस अपने लाइफ से जुड़े हुए मोमेंट्स को शेयर करते हैं। नाओमिका सरन दिखने में बेहद खूबसूरत है । वहीं उनकी स्किल्स बी काफी स्ट्रांग है ।

अक्षय की भांजी  है बेहद खूबसूरत

नाओमिका सरन की उम्र 17 साल  है।  ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की भांजी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह 17 साल की है और बेहद खूबसूरत है। उनके स्माइल बहुत ही क्यूट है। जिससे वह लोगों का दिल चुरा लेती हैं।

ALSO READ: रोहित शर्मा या विराट कोहली कौन है रवि शास्त्री का पसंदीदा, शास्त्री ने बड़े ही कूल अंदाज़ में लिया इस खिलाड़ी का नाम

लाइमलाइट से दूर रहना चाहती हैं नाओमीका

नाओमीका और डिंपल कपाड़िया

नाओमिका एक कथक डांसर है। वहीं ट्विंकल अपनी भांजी की फोटो शेयर करते हुए उनके स्किल की भी काफी तारीफ करती हैं। जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। वह बेहद खुबसूरत हैं।

ये भी पढ़ें-‘Aashram 3’ में रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता दिन रात डायरेक्टर को भेजती थीं ऐसे मैसेज…….

Exit mobile version