पत्नी से आज भी डरते हैं अक्षय कुमार, इस वजह से रोज छूते हैं ट्विंकल खन्ना के पैर
पत्नी से आज भी डरते हैं अक्षय कुमार, इस वजह से रोज छूते हैं ट्विंकल खन्ना के पैर

कॉफी विद करण का सातवां सीजन काफी जोरों शोरों से चल रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। 7वें सीजन का 2 एपिसोड बीत चुका है और हाल ही में तीसरा एपिसोड भी रिलीज किया गया। तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा प्रभु के साथ पहुंचे। इस शो में इन दोनों की केमिस्ट्री को देख दर्शक काफी खुश हुए। वहीं दोनों ने एक साथ डांस भी किया जो लोगों को काफी पसंद आया।

अब कोई कॉफी विद करण में आए और कोई बड़ी बात से पर्दा ना उठाओ ऐसा हो ही नहीं सकता। वहीं खिलाड़ी कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

अक्षय कुमार छूते हैं अपनी पत्नी के पैर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी पत्नी का पैर छूते हैं जैसे ही खिलाड़ी कुमार ने यह बात सबके सामने रखी तो सभी के होश उड़ गए। अक्षय ने कहा कि वह आने वाली मुसीबत से बचने के लिए अपनी पत्नी के पैर छूते हैं। वो कहते हैं क्यों कि समझाने में 2 से 3 घंटे का समय लगता है इसलिए उनके पैर पकड़ लेते हैं। भले ही ट्विंकल खन्ना लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं अब वह एक सफल राइटर है और अपनी कई किताबें भी पब्लिश कर चुकी हैं।

सामंथा नहीं रोक पाईं अपनी हंसी

अक्षय कुमार के इस बात को सुनकर समांथा प्रभु जोर-जोर से हंसने लगी। अक्षय कुमार की इस बात को सुनकर करण जौहर ने कहा कि ट्विंकल खन्ना को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता होगा। वह अपनी कॉपी लिखती होंगी। बता दे कि अक्षय कुमार ट्विंकल की कॉपी भी एडिट करते हैं इन सारी बातों को सुनकर सामंथा रूथ प्रभु और करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

ALSO READ:इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा टूट गया रिश्ता और आज तक कुंवारी हैं भाभी जी

अक्षय कुमार को नहीं पसंद है फोटो फिल्टर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि इस शो में जब करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा कि आपको क्या नहीं पसंद है, तब अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे फिल्टर नहीं पसंद है वह फिल्टर जो लोग फोटो में इस्तेमाल करते हैं इस बात को सुनकर समांथा हंसते-हंसते लोटपोट हो जाती हैं।

ALSO READ:Arjun Kapoor Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से ‘दूर’ हुए अर्जुन कपूर, करोड़ों की कीमत पर भी नहीं माने