अक्षर पटेल

भारतीय टीम के गेंदबाज अक्षर पटेल जोकि इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। 20 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाते हुए चर्चे आए। इसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड से अपने जन्मदिन पर सगाई कर ली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की लाइन लग गई। जानिए कौन है अक्षर पटेल की मंगेतर…

अक्षर पटेल अपने जन्मदिन के दिन कर दिया प्रपोज ” Marry Me”

अक्षर पटेल

गुजरात में 20 जनवरी 1994 को अक्षर पटेल का जन्म हुआ। इस दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा Meha को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। अक्षर पटेल भारतीय टीम के एक मुख्य गेंदबाज हैं। अपने बर्थडे पर अक्षर पटेल ने मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया है। ऐसा उनके गुजरात लाइंस टीम के साथी चिंतन गाजा Chintan Gaja ने अपने स्टेटस पर साझा किया है। जिसपर अक्षर पटेल घुटनों के बल बैठ कर मेहा को प्रपोज कर रहे हैं।

अक्षर पटेल

हालांकि बाद में अक्षर पटेल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरे साझा की जिसमे उन्होंने लिखा, “आज जिंदगी की नई शुरुआत है। साथ में हमेशा के लिए, अनंतकाल तक प्यार।” जिसपर भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बर्थडे के साथ प्रपोज पर मजाकिया अंदाज में मुबारक बाद देते हुए लिखा ” बापू खेल गया भाई, आज का दिन याद रहेगा अच्छे से।”

ALSO READ:RSA vs IND: अकेले ऋषभ पंत बने भारतीय टीम के खेवनहार, सोशल मीडिया पर छा गए पंत, खूब ट्रोल हुए श्रेयस श्रेयस अय्यर

2016 से पहले से है दोस्त

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshar Patel (@akshar.patel)

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल और मेहा के बीच 2016 से पहले से दोस्ती का रिश्ता कायम है। उनकी करीबी दोस्त इस बात को जानते हैं। मेहा पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं। मुख्य रूप से गुजरात से ही संबध रखती है। मेहा काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। मेहा के सोशल मीडिया हैंडल को देखने के बाद कहा जा सकता है कि उन्हें देशी गुजराती स्टाइल काफी पसंद हैं और डॉग्स के प्रति काफी लगाव भी है। वो अक्षर पटेल का मैच देखने स्टेडियम भी जा चुकी है। अक्षर पटेल के साथ सगाई के लिए उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा ” आखिरकार इंतजार खत्म हुआ”। जिसपर भारतीय टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों ने मुबारकबाद कॉमेंट किया।

ALSO READ: अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से खेलेगी भारतीय टीम, ICC ने जारी किया टी20 वर्ल्ड कप का पूरा शेड्यूल

Published on January 21, 2022 7:42 pm