IND vs SA: बारिश के खलल के बाद पहली पारी में कितना स्कोर खड़ा कर पायेगी भारतीय टीम, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

भारत और दक्षिण अफ़्रीका के बीच टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जा रहा है. मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला किया. दूसरे दिन का ज़्यादातर हिस्सा बारिश की वजह से धुलने के बाद अब सभी निगाहें भारतीय बल्लेबाज़ों पर टिकी हैं.

सलामी बल्लेबाज़ों की तरफ़ से मिली बेहतरीन शुरुआत के बाद अब भारतीय टीम चाहेगी कि वो ज़्यादा से ज़्यादा स्कोर बना कर मेजबान दक्षिण अफ़्रीकी टीम पर शिकंजा कस सकें. इसी सिलसिले में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज़ आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के पहली पारी के स्कोर को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है.

अब इतना स्कोर खड़ा करेगी भारतीय टीम – आकाश चोपड़ा

Aakash-Chopra
Aakash-Chopra

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की पहले विकेट के लिए की गई 117 रनों की  साझेदारी के बाद भारतीय टीम फिलहाल इस मैच में एक मजबूत स्थिति में है. केएल राहुल की बल्लेबाज़ी की बात करें तो वो अभी भी 122 रन बनाने के बाद नाबाद हैं.

लेकिन भारतीय टीम का पहली पारी का स्कोर अभी भी एक्सपर्ट्स के लिए एक पहेली बना हुआ. हालांकि पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है भारतीय टीम पहली पारी में मेजबान टीम के खिलाफ़ 350 से ज़्यादा रन बनाएगी.

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के वनडे कप्तान होंगे केएल राहुल! रोहित शर्मा को लेकर अब नया अपडेट

4 तेज़ गेंदबाज़ों के साथ उतरना एक साहसिक कदम – आकाश चोपड़ा

मोहम्मद सिराज

आकाश चोपड़ा ने मैच को लेकर विश्लेषण करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि,

“मुझे लगता है भारत 350 से ज़्यादा का स्कोर बनाएगा. इसके अलावा 4 तेज़ गेंदबाज़ों को मौका देना एक हिम्मत वाला कदम था. मेरे हिसाब से शार्दुल और अश्विन दोनों मिल कर 40 से ज़्यादा स्कोर बनाएंगे.

शार्दुल खेल रहे हैं, इसका मतलब ये हुआ कि भारत 4 तेज़ गेंदबाज़ों के साथ आगे बढ़ा है. ये वाक़ई में एक हिम्मती फ़ैसला है क्योंकि आपके पास ऐसी स्थिति में वो गेंदबाज़ हैं जो 20 विकेट निकाल सकते हैं.

ALSO READ: SA vs IND: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में इस वजह से श्रेयस अय्यर की जगह अजिंक्य रहाणे को दिया गया है मौका!

Exit mobile version