VIRAT KOHLI SAD TEST TEAM INDIA

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में काफी आलोचनाओं का शिकार है। विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से रन नहीं निकल रहे है, जिसके बाद वो टीम में जगह को लेकर निशाने कर हैं। टीम से बार-बार आराम देने के विषय को लेकर भी उनकी काफी आलोचनाएं हो चुकी है। तो वहीं अब अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म के ऊपर एक और बयान दे दिया है। उनका कहना है कि अगर वो भारतीय टीम चुनते तो विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम में जगह नहीं देते, जानिए क्या कहा पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने…

दीपक हुड्डा को ड्रॉप करके विराट कोहली को जगह देने पर भड़के जडेजा

VIRAT KOHLI AND ROHIT SHARMA

अजय जडेजा ने दूसरे टी20 मैच जब प्लेइंग इलेवन में दीपक हुड्डा की जगह विराट कोहली को जगह दी गई। उसके बाद उन्होंने इस पर अपनी नकारात्मक प्रतिक्रिया दी। दूसरे टी20 मैच को भारतीय टीम ने 49 रन के बड़े अंतर से जीता लेकिन युवा खिलाड़ी दीपक हुड्डा को हटाकर विराट कोहली को जगह देने पर पूर्व क्रिकेटर ने इस फैसले की आलोचना की।

Also Read : ENG vs IND: भारत से क्लीन स्वीप से बचने के लिए इस बड़े बदलाव के बाद इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी इंग्लैंड

अजय जडेजा ने कहा

“मुझे लगता है कि रोहित शर्मा वह फैसला ले रहे होंगे। मुझे ऐसा लगता है कि जो कोई भी टीम का नेतृत्व कर रहा है उसके पास केवल दो ही विकल्प मौजूद हैं। मैं इस तरह से देखता हूं या तो आप जिस तरह से खेल रहे हैं उसी पर टिक कर रहें या फिर युवाओं को अवसर दें। इसके बाद आप अपनी पुरानी टीम में वापस चले जाएं, जो नए खिलाड़ियों को मौका देने से पहले आपकी टीम थी”।

ALSO READ: जानिए कौन और कितने है धोनी के भाई बहन, क्या करते हैं, क्या फिल्म ‘धोनी’ में दिखाया गया झूठ?

अगर मुझे टी20 टीम चुननी होती तो शायद विराट कोहली वहां पर नहीं होते

VIRAT KOHLI AND ROHIT SHARMA

अपनी बातचीत में अजय जडेजा ने आगे कहा कि

“विराट कोहली एक बेहद खास खिलाड़ी हैं। अगर विराट कोहली नहीं होते तो शायद वह टेस्ट क्रिकेट भी नहीं खेलते। आप नंबरों को देखकर कह सकते है पिछले 8, 10 मैचों में, उन्होंने शतक नहीं बनाया है। लेकिन आप उन्हें सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ते क्योंकि उसने शतक नहीं बनाया है। अतीत में जो कुछ भी विराट कोहली ने किया है उसके कारण आप उसे बाहर नहीं रख सकते।”

अजय जडेजा ने अपनी बात का स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि

“विराट कोहली टीम के लिए एक विकल्प हैं, जिन्हें आप अपनी टीम में रखना चाहेंगे। लेकिन ये कोई पुराना जमाना नहीं है जब विराट कोहली और रोहित शर्मा शीर्ष पर बल्लेबाजी करेंगे और आपके पास धोनी जैसे खिलाड़ी होंगे जहां उन्हें अंतिम 4 ओवरों में 60 रन मिलेंगे। ये अब इस बात पर भी निर्भर करता है कि आप किसे खिलाना चाहते हैं? मुझे ऐसा लगता है कि आपके पास एक विकल्प है। जिसे बनाना कठिन है। अगर मुझे टी20 टीम चुननी होती तो शायद विराट कोहली वहां पर नहीं होते”।

ALSO READ: IND vs ENG: “मेरे पे देख माँ***दाने गया वो….” लाइव मैच में हार्दिक पंड्या ने खोया आपा, साथी खिलाड़ी के साथ हुई गालीगलौच