nysa kajol

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। अजय देवगन की पत्नी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल भी खूब चर्चा में रहती हैं, लेकिन आपको बता दें कि इस वक्त काजोल और अजय देवगन अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर सुर्खियां नहीं बटोर रहें बल्कि बाप अपनी बेटी न्यासा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आपको बताते हैं अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

न्यासा देवगन हमेशा चर्चा में रहती हैं। न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी फिर से सुर्खियों में आ गई है। आपको बता दें न्यासा का दो डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छा रहा है, जिसे देखकर फैंस दंग रह गए हैं। न्यासा के यह वीडियो स्कूल फंक्शन के हैं,जिसमें न्यासा जमकर डांस कर रही हैं।

न्यासा ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से बिखेरा जलवा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री की लाडली बेटी इन दिनों जमकर लाइमलाइट बटोर रही हैं। आपको बता दें न्यासा ने स्कूल फंक्शन में दो गानों पर डांस किया है, एक तो उन्होंने ऐश्वर्या राय के मशहूर गाने ‘कजरारे’ पर डांस किया है।

अजय देवगन 4

इसके अलावा दूसरे वीडियो में अपनी मां काजोल के गाने पर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें न्यासा के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। न्यासा के यह वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर किए हैं। इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ALSO READ: “जो वादा करती हूँ वो पूरा भी करती हूँ…” कैमरे के सामने ही पूनम पांडे ने उतारी टी-शर्ट, दिखने लगे सब कुछ, लोग हुए शर्मिंदा

फैंस लूटा रहे प्यार

Nysa Devgan

आपको बता दें अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी न्यासा के यह वीडियो पसंद किए जा रहे हैं। न्यासा हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों या अपने वीडियो को लेकर जमकर प्यार लूट रही हैं। आपको बता दें इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, ‘सिंघम की बेटी बहुत आगे जाएगी’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘हमारी टैलेंटेड बेबी’ और तीसरे ने लिखा है, ‘ये तो बस शुरुआत है’। आपको बता दें न्यासा भी अपनी मां की तरह काफी खूबसूरत हैं। न्यासा हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में न्यासा ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं और स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं थीं।

इसे भी पढ़ें-IPL 2022 : लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत के लिए आई खुशखबरी, दिल्ली कैपिटल्स में होगी 2 सबसे घातक खिलाड़ी की एंट्री

Published on April 7, 2022 11:31 pm