AJAY DEVGAN NET WORTH

Ajay Devgan Net Worth: अजय देवगन (Ajay Devgan) भारतीय हिन्दी (INDIAN HINDI CINEMA) फ़िल्म उद्योग बॉलीवुड (BOLLYWOOD) के एक जाने माने अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। अजय देवगन (Ajay Devgan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। अजय देवगन आज अपने एक्टिंग के दम पर करोड़ों फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन अपने एक्टिंग करियर में बहुत ही बड़ा नाम कमाया ही है। साथ ही उन्होंने बहुत ही ज्यादा संपत्ति भी इकट्ठा की है। अजय देवगन ((Ajay Devgan Net Worth) आज के जमाने में करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। आज हम आपको अजय देवगन के बर्थडे पर उनकी कुल कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं।

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं अजय देवगन

Ajay Devgan Net Worth

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन आज किसी भी राजा महाराजाओ से कम जिंदगी नहीं जी रहे हैं। अजय देवगन (Ajay Devgan) आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने अपने एक्टिंग करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री में अजय देवगन को लोग सिंघम के नाम से जानते हैं। अजय देवगन की कुल संपत्ति 295 करोड़ की है। इसके अलावा अजय देवगन के पास 25 करोड़ के दो घर भी हैं। अजय देवगन लग्जरी गाड़ी लो ज्यादा पसंद करते हैं। अजय देवगन के पास सबसे महंगी गाड़ी बीएमडब्ल्यू और फरारी जैसी कई गाड़ियां हैं।

ALSO READ: Urfi Javed ने होली बधाई देने के लिए पहन लिया ऐसी ड्रेस, परिवार के सामने देखने की न करें गलती

अजय देवगन की एक महीने की सैलरी है इतने करोड़ रुपये

Ajay Devgan Net Worth

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन हाल ही मे साउथ फिल्मों के स्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर की रिलीज हुई फिल्म RRR में नजर आए हैं। बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की एक महीने की सैलरी दो करोड़ रुपये है। अजय देवगन एक महीने में दो करोड़ रुपए कमाते हैं। जिस कारण अजय देवगन की 1 महीने की सैलरी लगभग 25 करोड़ हो जाती है, जिस कारण अजय देवगन के पास आज किसी भी चीज की कमी नहीं है।

इसे भी पढ़ें-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

Published on April 3, 2022 10:00 pm