aradhya bacchan in ananat ambani engagment

हाल ही में बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सगाई थी, जिसमें बड़े-बड़े सितारे शिरकत करने पहुंचे थे। इस सगाई में सबसे ज्यादा कोई चर्चा में रहा था वह ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन थी। उनके एथनिक लुक ने सबको दीवाना बना दिया और उन्होंने पार्टी में चार चांद लगा दिए।

आराध्या बच्चन पिंक कलर के एंब्रॉयडरी वाला अनारकली सूट पहना था और उन्होंने मैचिंग का दुपट्टा भी लगाया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन कलर की मोजड़ी पहनना और अपने पूरे लुक और भी खूबसूरत बनाया। आराध्या बच्चन ने बहुत सुंदर ईयररिंग पहना था जिससे वह और भी खूबसूरत लग रही थी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में चार चांद लगाने के लिए परिवार वालों के साथ ही साथ बॉलीवुड के जाने माने सितारों भी शिरकत करने पंहुचे। वहीं एक से बढ़कर एक अंदाज में सारे सितारे पंहुचे थे।

अनंत और राधिका की सगाई में पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड की नामी सितारे पहुंचे थे। जिसमें बॉलीवुड की मस्तानी और बाजीराव यानी की दीपिका रणवीर से लेकर शाहरुख खान और गौरी खान सलमान खान और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी पहुंचे थे।

आराध्या बच्चन ने सबको टक्कर दिया था। ये पहली बार था जब ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन बहुत खूबसूरत लग रही थी।

ALSO READ:रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी थीं Shamita Shetty, शख्स बाहों में भरकर ले गया कार तक, फिर चूमकर…देखते रह गए लोग!

अनंत अंबानी के घर सगाई में पहुंची थी आराध्या

आराध्या अनारकली सूट पहनकर सबका नजर अपनी तरफ खींच लिया तो वही हाईलाइट में ऐशवर्या राय की लाडली आराध्या ही रही। वो मुकेश अंबानी की बहू राधिका मर्चेंट के साथ ही साथ सलमान खान के भांजी को भी मात देती मजर आईं।

मुकेश अंबानी की बहू राधिका से भी बेटी आराध्या बच्चन इतनी खूबसूरत लग रही थी कि उन्होंने दुल्हन राधिका मर्चेंट को भी पीछे छोड़ दिया। और उन्होंने अपने लोग कंप्लीट करने के लिए बहुत ही सुंदर कशीदाकारी का काम किया हुआ अनारकली सूट पहना हुआ था।

आराध्या बच्चन के ही चर्चा चल रही थी हमें हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। आराध्या ने अनारकली सूट के साथ हाईल्स बना था और उन्होंने रेड लिपस्टिक और ओपन है रखा था।

ALSO READ: तारक मेहता की रियल वाइफ के आगे ‘अंजलि भाभी’ भी हैं फेल, सुंदरता देख बबीता जी को भी होने लगे जलन

Published on January 31, 2023 10:06 pm