craig ervine press confress

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच ( PAK VS ZIM ) मैच आज यानी 27 अक्टूबर को खेला गया। इस मैच में जिम्बाब्वे टीम की करीबी मैच में एक रन से जीत मिली। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की लगातार ये दूसरी हार है। जिससे टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल माना जा रहा है। जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन मैच में जीत के बाद कहा कि वो सुपर 12 में ही अपना सफर खत्म नहीं करना चाहते हैं।

पाकिस्तान को हराने के बाद जिम्बाब्वे कप्तान ने भरी हुंकार

जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन ने मैच में महज एक रन मिली जीत के बाद अपनी टीम की काफी तारीफ की है। जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम ने सुपर 12 में प्रवेश किया और शीर्ष टीम की तरह ही प्रदर्शन भी किया है, ऐसा कप्तान क्रेग एर्विन का कहना है। उन्होंने कहा कि वो और उनकी टीम सुपर 12 में ही अपना सफर खत्म नहीं करना चाहते हैं।

कप्तान क्रेग एर्विन ने कहा

“ये बहुत खास है। खासतौर पर उस काम के लिए जो हमने सुपर 12 में पहुंचने के लिए किया था। हम नहीं चाहते थे कि हमारा टूर्नामेंट वहीं खत्म हो। हम शीर्ष टीमों के खिलाफ आकर वास्तव में कुछ अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते थे और हमने आज असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया”।

Also Read : टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट

क्रेग एर्विन ने पाकिस्तानी मूल के सिकंदर रजा को दिया पूरा श्रेय

आगे अपनी बातचीत में कैप्टन क्रेग एर्विन ने कहा

“हमारे बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद, हमने सोचा कि हम शायद 20-25 रन कम थे, लेकिन मुझे लगा कि हमारे तेज गेंदबाजों ने जल्दी ही अपना स्ट्रैप मारा। रजा हमेशा की तरह पार्टी में आए और बीच में कुछ महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। मुझे लगता है कि उसे (रजा) तीन मैन ऑफ द मैच मिले हैं, इसलिए जब तक हम घर पहुंचेंगे, मैं टूट जाऊंगा”।

साथ ही उन्होंने टीम के समर्थको का धन्यवाद भी किया है। क्रेग एर्विन ने कहा

“साथ ही मैं जिम्बाब्वे के समर्थकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो आज हमारा समर्थन करने के लिए सामने आए। हम जहां भी जाते हैं आप लोग वास्तव में हमारा उत्साह बढ़ाते हैं, इसलिए विशेष धन्यवाद”।

Also Read : रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने बताया टी20 में क्यों लगातार फेल हो रहे रोहित शर्मा, बार-बार दोहरा रहे हैं एक ही गलती