कोरोना महामारी के बाद अब भारत में एक बार फिर मच सकता है कोहराम, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी होगी सच!
कोरोना महामारी के बाद अब भारत में एक बार फिर मच सकता है कोहराम, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी होगी सच!

पूरे विश्व में कभी न कभी कोई ना कोई आपदा आती रहती है। हाल ही में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस आई थी। अभी कोरोना वायरस का दर्द लोगों के दिलों से निकल भी नहीं पाया था कि बुल्गारिया के बाबा वेंगा की एक और भविष्यवाणी चर्चा में है। बाबा वेंगा ने एक ऐसी भविष्यवाणी की जिससे लोगों की चिंता बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि साल 2022 में इंडिया में अकाल की स्थिति पैदा हो सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले भी बाबा वेंगा ने कहा था कि वैश्विक महामारी आएगी और उनकी दो भविष्यवाणी अभी तक सच हो चुकी है। जिसकी वजह से लोग काफी डरे हुए हैं।

बाबा वेंगा ने भारत के लिए भूखमरी की दी चेतावनी

बता दें कि भारत के लिए डरावनी भविष्यवाणी बाबा वेंगा ने किया और बताया कि साल 2022 में दुनिया भर के तापमान में गिरावट आएगी। जिससे टिड्डियों का प्रकोप बढ़ेगा और यह टिड्डियां भारत पर हमला करेंगीं। जिसकी वजह से फसलों को नुकसान होगा और भारत में अकाल की स्थिति पैदा हो जाएगी।

यह स्थिति इतनी भयावह होगी कि भूखमरी के भी लोग शिकार हो जाएंगे। इसके पहले भी 2020 में राजस्थान और गुजरात और मध्यप्रदेश में टिड्डियों ने हमला किया था और फसलों को नष्ट कर दिया था।

बाबा वेंगा की दो भविष्यवाणी हुई सच

बता दें कि बाबा वेंगा ने इस साल 2022 के लिए भविष्यवाणियां की थी। इनमें से दो भविष्यवाणी सच हो चुकी हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी चार और भविष्यवाणियां भी सच हो सकती हैं।

बाबा वेंगा ने की थी यह भविष्यवाणी

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ के खतरे को लेकर बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि ऑस्ट्रेलिया में भीषण बारिश के बाद बाढ़ की स्थिति होगी। वहीं पाकिस्तान के लिए भी उन्होंने ऐसा ही कहा था और यह दोनों ही भविष्यवाणी सच हुई और पाकिस्तान में बाढ़ का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

पाकिस्तान में बाढ़ की वजह से अब तक 1000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। बाबा वेंगा ने कहा था कि कई देशों में पानी की कमी होगी। पुर्तगाल में पानी की कमी है इटली में सूखा पड़ गया है।

बाबा वेंगा की 4 भविष्यवाणियां और हो सकती हैं सच

बता दें कि बाबा बेंगा समय-समय पर भविष्यवाणियां करते रहते थे। उन्होंने छह भविष्यवाणी की थी जिसमें से दो सच हो चुकी हैं और 4 के सच होने का अनुमान जताया जा रहा है। जिसमें साइबेरिया में एक नया वायरस और इसके अलावा एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण और वर्चुअल रियलिटी जैसी भविष्यवाणियां शामिल हैं। जो कि सच साबित हो सकती हैं।

ALSO READ: The Hundred League: 192.8 की स्ट्राइक रेट से मैथ्यू वेड ने कर दी गेंदबाजों की पिटाई, स्टेडियम के बाहर पहुंचाई गेंद

कौन है बाबा वेंगा

बता दें कि बाबा वेंगा एक फकीर थी और उनकी भविष्यवाणियां सच होती थी। वह अपने भविष्यवाणी की वजह से ही जानी जाती थे। उनका जन्म 1911 में बुल्गारिया में हुआ था। उन्होंने महज 12 साल की उम्र में अपनी दोनों आंखें गंवा दी थी और देख नहीं सकती थी। लेकिन उन्हें भगवान ने दिव्य दृष्टि दी थी। जिसकी वजह से उनकी आंखों की रोशनी चली गई।

खबरों की मानें तो बाबा वेंगा का परिवार बहुत गरीब था और एक बार बाबा बेंगा एक बवंडर में फंस गये थे। जहां उन्होंने अपनी दोनों आंखें खो दी थी। उनकी आंखें धूल में लिपटी हुई मिली थी। उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे। बता दें कि बाबा वेंगा की मौत 1996 में हुई लेकिन मौत से पहले उन्होंने बहुत ही भविष्यवाणियां की थीं जो अब सच साबित हो रही हैं।

ALSO READ: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज और टी20 विश्व कप 2022 के लिए हुआ ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर, जानिए कौन है कप्तान

Published on September 1, 2022 3:06 pm