Ind vs Eng: रोहित शर्मा की भविष्यवाणी हुई सच, सूर्यकुमार यादव पर किया 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल
Ind vs Eng: रोहित शर्मा की भविष्यवाणी हुई सच, सूर्यकुमार यादव पर किया 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

भारत बनाम इंग्लैंड क्रिकेट टीम का तीसरा मैच भले ही इंग्लैड क्रिकेट टीम ने जीता। लेकिन इस मैच में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सुर्खियां बटोरी। सूर्यकुमार यादव ने जरूरत कर एक बेहद शानदार और विस्फोटक शतक लगाया। हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला सके।

लेकिन सूर्यकुमार यादव के बीती रात लगाए शतक के बाद रोहित शर्मा लाइक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो बीसीसीआई से सूर्यकुमार यादव की काफी तारीफ कर रहें हैं। जानिए क्या है पूरी बात…

रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव के शतक के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट एक बार फिर सोशल मीडिया कर वायरल हो रहा हैं। ये ट्वीट रोहित शर्मा ने 10 दिसंबर 2011 को 9 बजकर 33 मिनट रात में किया था। इस ट्वीट में रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की काफी तारीफ की है। उन्होंने सूर्यकुमार यादव की बैटिंग की तारीफ करते हुआ ट्वीट किया था। जिसके बाद जैसे ही खिलाड़ी में इंग्लैंड के खिलाड़ी शतक बनाया तो रोहित शर्मा का वो 11 साल पुराना ट्वीट उनके फैंस शेयर करने लगे। जिसके बाद ये ट्वीट वायरल हो गया।

इस ट्वीट में रोहित शर्मा में सूर्यकुमार यादव की काफी तारीफ की है। उन्होंने लिखा,

” चेन्नई में बीसीसीआई के पुरस्कार में शामिल हुआ। कुछ रोमांचक क्रिकेटर आ रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को भविष्य में मुंबई से खेलते हुए देखना चाहता हूं”।

ALSO READ:Ind Vs Eng: 3 गेंद तक लगा सब कुछ बदल गया, फिर कोहली के Bad luck ने मारी एंट्री, ऐसे हुए out नहीं हुआ विश्वास, देखें वीडियो

सूर्यकुमार यादव का शानदार शतक

IND vs ENG: सूर्या की तूफानी शतक के बाद आज के मैच में बने कुल 11 बड़े रिकार्ड्स, सूर्यकुमार यादव ने रचा इतिहास

इंग्लैंड के खिलाफ पावरप्ले में तीन विकेट गिर जाने के बाद सूर्यकुमार यादव कर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए मैदान पर थे। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव में चार्ज लेते हुए स्ट्राइक बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाए। श्रेयस अय्यर ने दूसरे छोर को मजबूती से संभाल रखा था।

जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 212 के स्ट्राइक रेट से 55 गेंद पर 117 रन की पारी खेली। जिसमें 14 चौक और 6 छक्के लगाए।सूर्यकुमार की 117 रनों की पारी चौथे नंबर पर बल्लेबाज का किसी भी खिलाड़ी का टॉप स्कोर है। इसके पहले ये रिकार्ड ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल के नाम था। जोकि उन्होंने 2019 में भारत के खिलाफ नाबाद 113 रन बनाए थे।

Also Read : Ind vs Eng: ‘वह अकेले दम पर टी20 वर्ल्ड कप दिलाएगा’, चौतरफा घिरे विराट कोहली के बचाव में आये पूर्व चयनकर्ता