68 मैच खेलकर खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब संन्यास ही बचा है आखिरी रास्ता
68 मैच खेलकर खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब संन्यास ही बचा है आखिरी रास्ता

इंडियन टीम में जगह बनाने के बाद टीम में बने रहना एक बड़ी चुनौती होती है. टीम में कई ऐसे खिलाड़ी आते हैं, जो कुछ मैच खेलकर टीम से बाहर हो जाते हैं और फिर दुबारा कभी टीम में जगह नहीं बना पाते हैं. टीम इंडिया से खेलने वाला एक ऐसा ही खिलाड़ी जो, अब तक टीम के लिए कुल 68 मैच खेल चुका है और अब खराब फॉर्म के चलते उसका करियर लगभग खत्म ही हो गया है. ना सिर्फ भारतीय टीम बल्कि आईपीएल(IPL) से भी इस खिलाड़ी का पत्ता लगभग कट ही गया है.

इस खिलाड़ी का हुआ करियर खत्म

Manish Pandey

भारतीय टीम से खेल चुके मनीष पांडे(MANISH PANDEY) का अब करियर खत्म होता दिखाई दे रहा है. मनीष पांडे(MANISH PANDEY) अपनी ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं. मनीष लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच 23 जुलाई, 2021 को श्रीलंका के खिलाफ खेला था.

मनीष  पांडे (MANISH PANDEY) इंडिया टीम से तो बाहर चल ही रहे हैं और अब उनके उपर आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है.

आईपीएल 2022 में किए गए थे बाहर

Manish Pandey

मनीष पांडे(MANISH PANDEY) आईपीएल 2022(IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) के द्वारा 4.6 करोड़ की भारी रकम के साथ खरीदा गया था. मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज़ करते हुए उनकी फॉर्म काफी खराब दिखाई दी थी. उन्हें 6 मैच के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था.

उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से 6 मैच खेलते हुए सिर्फ 88 रन बनाए थे. इससे पहले साल 2021 में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा ड्रॉप किया गया था. सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें साल 2022 में खरीदने की गलती नहीं की.

ALSO READ: पापा चेतेश्वर पुजारा की सेंचुरी के बाद जमकर नाची अदिती पुजारा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखें VIDEO

इंडिया के रास्ते बंद

मनीष पांडे का अब इंडिया में दुबार वापसी करना काफी मुश्किल होगा. उन्होंने अब तक इंडिया के लिए अब तक कुल 39 टी20 इंटरनेशन मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 44.31 की औसत से कुल 709 रन बनाए हैं. वहीं, वनडे 29 वनडे मैचों में उन्होंने 33.29 की औसत से 566 रन बनाए हैं. उनकी खराब फॉर्म को देखते अब उम्मीद कम ही की जा रही है कि वो दुबारा इंडिया टीम में अपनी जगह बना पाएंगे.

ALSO READ: न्यूज़ीलैंड के होते हुए भी अपने देश से नहीं खेल पाए बेन स्टोक्स, जानिए क्या थी रुकावट, रॉस टेलर ने किया खुलासा