Babar Azam Press Conference

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में ग्रुप 2 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम मजबूत टीम में से एक मानी जा रही थी। लेकिन अपने शुरुआती दोनों मैच पाक टीम हार चुकी है। पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारतीय क्रिकेट टीम के हाथों रोमांचक मैच में हार मिली।

तो वहीं अब जिम्बाब्वे के खिलाफ भी पाकिस्तान टीम को एक रन से अंतिम गेंद पर हार का मुंह देखना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया में बाबर आजम की टीम का प्रदर्शन काफी निराश करने वाला रहा है। जानिए इस शर्मनाक हार के बाद क्या कहा बाबर आजम ने…

हार के बाद काफी निराश हुए बाबर आजम

पाकिस्तान की जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली एक रन की हा के बाद कप्तान बाबर आजम ने बल्लेबाजी की काफी आलोचना की। साथ ही 130 रन ना बना पाने को लेकर निराशा जताई। बाबर आजम ( Babar Azam) ने कहा

“हम आधे चरण में 130 रन बना लेते। बहुत निराशाजनक प्रदर्शन, हम बल्लेबाजी में ठीक नहीं हैं। हमारे पास अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन दोनों सलामी बल्लेबाज पावरप्ले में आउट हो गए। जब शादाब और शान साझेदारी कर रहे थे, तो ऐसा लगा हम जीत जायेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से शादाब आउट हो गए और फिर बैक-टू-बैक विकेट ने हमें दबाव की स्थिति में धकेल दिया”।

Also Read :टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट

हार की बताई वजह कहा गलतियों पर करेंगे चर्चा

अपनी बातचीत में आगे बाबर आज़म ने नई गेंद से पॉवरप्ले में हुई गलतियों का जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने टीम के साथ बैठकर मैच में हुई गलतियों की चर्चा पर भी बात की है।

बाबर आजम ने कहा

“पहले 6 ओवरों में हमने नई गेंद का अच्छा इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन हमने गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया। हम बाहर बैठेंगे, अपनी गलतियों पर चर्चा करेंगे और हम कड़ी मेहनत करेंगे और अपने अगले गेम में मजबूत वापसी करेंगे”।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आखिर गेंद पर एक रन से हार का स्वाद चखा, जिसके बाद से टीम पाकिस्तान को कई तरह की ट्रोलिंग का समाना करना पड़ रहा है।

Also Read : टी20 विश्व कप में भारत की सबसे बड़ी कमजोरी बन गया है ये खिलाड़ी, अहम मौके पर खुल गई पोल