शादी के मात्र 12 दिनों बाद ही Alia Bhatt ने उतार फेंका रणबीर कपूर के नाम का सिंदूर और मंगलसूत्र, ये है वजह
शादी के मात्र 12 दिनों बाद ही Alia Bhatt ने उतार फेंका रणबीर कपूर के नाम का सिंदूर और मंगलसूत्र, ये है वजह

बीते 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने शादी रचाई। अब इस कपल की शादी को 12 दिन हो चुके हैं। यह दोनों अपने-अपने वर्कफ्रंट में वापस लौट चुके हैं। इसी बीच आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के बाद दिन बाद ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो गई। अब वह वहां से वापस मुंबई लौटी हैं इस दौरान उनको एयरपोर्ट पर देखा गया उनकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जो तस्वीर है वायरल हो रही है। उसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ब्लैक टीशर्ट डेनिम जींस में देखा गया। इस दौरान वह बिना मेकअप के सिंपल अंदाज में दिखाई दी। आलिया ने अपने बालों को ओपन किया हुआ था।

शादीशुदा नहीं लगी Alia Bhatt

Alia Bhatt IN DENIM

आलिया भट्ट का यह सादगी भरा अंदाज बहुत प्यारा लग रहा है। उन्होंने कैमरे के सामने ढेरों सारे भेज दिए। इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोगों ने आलिया को सिंपल लुक में देखकर काफी तारीफ की, तो कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ALSO READ: कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

इस वजह से उतार फेंका रणबीर कपूर के नाम का सिंदूर और मंगलसूत्र

Alia Bhatt

एयरपोर्ट पर जब आलिया को स्पॉट किया गया तो उन्होंने ना तो मांग में सिंदूर लगाया था और ना ही मंगलसूत्र पहना था। ऐसे में कहीं से भी नहीं लग रहा था कि वह नई नवेली दुल्हन है। हाल ही में उन्होंने शादी की लेकिन सुहाग की कोई भी निशानी वह नहीं कैरी किए थे। उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उनकी शादी भी हुई है। इसी वजह से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आलिया भट्ट की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बात करें अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की तो आलिया बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली है इस फिल्म में उनके पति रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे।

Read More-IPL 2022: 40 की उम्र में धोनी ने दिखाये बाइसेप्स, वीडियो देख सलमान खान भी शर्मा जाये