भारत के एशिया कप में लगातार 2 मैच जीतने के बाद फिर सुर्खियों में आईं Hasin Jahan, मोहम्मद शमी पर कसा तंज
भारत के एशिया कप में लगातार 2 मैच जीतने के बाद फिर सुर्खियों में आईं Hasin Jahan, मोहम्मद शमी पर कसा तंज

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) का मुद्दा काफी चर्चा में रहा था। जिसके बाद अब एक बार फिर से ये दोनो सुर्खियों में हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ मिली बेहद रोमांचक जीत के बाद हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर एक तंज भरे अंदाज में पोस्ट किया है। बता दें, हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। वो समय समय पर रील्स और वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं।

मोहम्मद शमी पर कसा पत्नी हसीन जहां ने तंज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के मैच में जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां एकबार फिर चर्चा में आ गई है। पाक मैच में अंतिम ओवर में मिली जीत के बाद हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पांड्या की एक फोटो अपलोड की और लिखा

”बधाई। एक यादगार जीत.. देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद। ये तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों, देशभक्तों से बचती है, ना कि क्रिमिनल औरतबाजों से”।

बता दें हसीन जहां और मोहम्मद शमी के विवाद को देखते हुए कहा जा सकता है कि हसीन जहां ने अपनी पोस्ट में क्रिमिनल और औरतबाजों लिखकर मोहम्मद शमी को निशाना बनाया है। दोनों के बीच तकरार काफी समय से मीडिया के बीच है और हसीन जहां समय समय पर इसको लेकर बयान भी देती रहती हैं।

फैंस ने की हसीन जहां की खबर

Hardik Pandya and Hasin jahan post

इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच जब हसीन जहां ने हार्दिक पांड्या की तस्वीर शेयर करके मोहम्मद शमी को अप्रत्यक्ष रूप से ट्रोल करने की कोशिश की, तब फैंस आगे आए और उन्होंने हसीन जहां को इस तरह से लिखने पर नाराजगी जताई। एक यूजर ने लिखा

“आप बस शमी भाई को गालियां दे रही है, उन्होंने देश को कितने मैच जिताए हैं।”

Also Read : Asia Cup 2022 : हॉन्ग कॉन्ग पर मिली जीत के बाद भी Team India में होंगे ये दो बदलाव, ये 2 खिलाड़ी होंगे बाहर

वहीं, एक फैन ने लिखा,

“शमी देश के बहुत खिलाड़ी है और आपकी इन पोस्ट का उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा”।

याद दिला दें 2018 में हसीन जहां ने खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, मारपीट और दहेज के गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद दोनों का तलाक नहीं हुआ है। 2014 में शादी से पहले हसीन जहां एक मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर रह चुकी हैं। 2015 में दोनों की एक बेटी भी हुई है।

मोहम्मद शमी एशिया कप 2022 स्क्वाड का हिस्सा नहीं है। उन्होंने भारत के लिए अब तक कुल 60 टेस्ट मैच जिसमें 27.46 की औसत से 216 विकेट, 82 वनडे मैच जिसमे 25.72 की औसत से 152 विकेट और 17 T20I मैच जिसमें 18 विकेट लिए हैं।

Also Read : Asia Cup, IND vs HK: भारत से मिली हार के बाद किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए पूछ लिया ये बात, मिला ये जवाब, देखें वीडियो