नेट प्रैक्टिस में हुआ ज़बरदस्त ड्रामा, ऋषभ पंत और दीपक चाहर में हो गई तगड़ी बहस, एक दूसरे पर चिल्लाने लगे दोनों खिलाड़ी
नेट प्रैक्टिस में हुआ ज़बरदस्त ड्रामा, ऋषभ पंत और दीपक चाहर में हो गई तगड़ी बहस, एक दूसरे पर चिल्लाने लगे दोनों खिलाड़ी

एशिया कप(ASIA CUP 2022) की शुरुआत में बस कुछ ही लम्हें और बाकी है, फिर धमाका होगा. एशिया कप(ASIA CUP 2022) के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच गई है. भारतीय टीम ने आईसीसी(ICC) अकेडमी पहुंच कर ज़ोरों-शोरों से अभ्यास करना शुरु कर दिया है. न सिर्फ भारत बल्कि सभी टीमों के खिलाड़ी यहां जमकर पसीना बहा रहे हैं.

इसी बीच भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) और तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) के बीच कुछ गर्मा-गर्मी देखने को मिली. भारतीय टीम अपने पहले मैच के लिए जमकर अभ्यास कर रही है, जो उसे पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है.

पंत और दीपक में हुई बहस

बता दें, बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (RISHAB PANT) एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो हमेशा छक्कों की तलाश में रहते हैं. ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में भी तेज़ क्रिकेट खेलते हुए पाए जाते हैं. लेकिन लिमिटेड ओवर्स के प्रारूपों में पंत टीम के लिए खास नहीं कर पाते हैं. ऐसे में पंत प्रैक्टिस के दौरान अपने अंदर सुधार लाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

अभ्यास के दौरान टीम के हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण (VVS LAKSHAMAN) ने पंत को दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) के उपर छक्का लगाने का चैलेंज दिया. पंत ने चैलेंज के मुताबिक दीपक चाहर पर छक्का लगा दिया, लेकिन इसके बाद दीपक चाहर पंत पर से ने खुश दिखाई दिए. इसके बाद दोनों में बहस होने लगी.

ALSO READ: BCCI ने नहीं दी श्रीसंत को टीम इंडिया में जगह, तो संन्यास लेकर अब इस विदेशी टीम के लिए खेलते आयेंगे एस श्रीसंत

दीपक चाहर ने कोच से लगाई शिकायत

deepak chahar after six hit by pant

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस घटना के बाद दीपक चाहर ने हेड कोच से इस बारे में बात की. वीडियो में बताया गया कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है कि टीम के दो खिलाड़ियों के बीच बहस हुई हो.

बता दें कि जब भी खिलाड़ियों में बहस हुई है. हर बार उनमें एक मज़ाकिया अंदाज़ पाया गया है. खिलाड़ियों के अक्सर इस मज़ाकिया अंदाज़ा में बहस होते देखा गया है.

ALSO READ: Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम में हुए बड़े बदलाव, इन 4 खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मिला मौका

Published on August 26, 2022 9:18 pm