क्या प्रेग्नेंट हैं मलाइका अरोड़ा, लंदन में देंगी दूसरे बच्चे को जन्म? अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी मीडिया के सामने बताया सच

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर अर्जुन कपूर मीडिया में चल रही खबरों पर भड़क उठे। हुआ कुछ ऐसा था कि साल 2022 के नवंबर महीने में खबर आई थी कि मलाइका मां बनने वाली हैं। इस खबर को सुनते ही बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ रही थी जिस पर लेकर उन्होंने आपत्ति जताई है।

अर्जुन कपूर लंदन गए थे जहां उनके करीबियों ने मलाइका के प्रेगनेंसी के बारे में बताया। तब उन्होंने अपनी पूरी बात रखी और उन्होंने मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कभी किसी के बारे में भी ऐसी अफवाह फैलाना बहुत गलत बात है।

अर्जुन कपूर ने मीडिया पर निकाली अपनी खींझ

अर्जुन कपूर ने बातचीत करते हुए कहा कि

“एक्टर्स की भी पर्सनल लाइफ है, जिसको हमेशा ही प्राइवेट रहने दिया जाना चाहिए। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया जाता है। हमारी प्राइवेट लाइफ को उछाल दिया जाता है।”

उन्होंने कहा

“हम लोग हमेशा मीडिया के सपोर्ट करते अपनी बातों को उन तक पहुंचाते हैं। मीडिया पर भरोसा करते हैं लेकिन मीडिया हमारे प्राइवेसी की बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखती है। आपको जो कुछ समझ में आता आप लिख देते हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए, इस बारे में एक बार क्रॉस चेक जरूर करना चाहिए।”

उन्होंने कहा कि कुछ भी ऐसा नहीं लिखना चाहिए जिससे कि उनकी लाइफ पर इसका असर पड़े।

 5 साल से कर रहे हैं डेट

अर्जुन कपूर मलाइका 5 साल से एक दूलरे को डेट कर रहें हैं। यह दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। मलाइका भले ही अर्जुन कपूर से उम्र में बड़ी हो लेकिन इन दोनों की जबरदस्त बॉडिंग है और भरपूर प्यार है।

अर्जुन कपूर मलाइका एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था। 19 साल बाद दोनों ने तलाक लिया और उनका एक बेटा भी है।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा का खुलासा, कहा-‘अर्जुन कपूर के लिए खाना बनाती हूं लेकिन कभी…’

Exit mobile version