malaika arora on arbaz khan

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। जबसे उन्होंने अरबाज खान के साथ तलाक लिया तब से अपने रिलेशनशिप की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। क्योंकि वह अपने से उम्र काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बीच प्यार देखते ही बनता है।

अर्जुन भले ही मलाइका से छोटे हैं लेकिन का बहुत ख्याल रखते हैं। मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी। उसके बाद उन्होंने 2002 में एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम अरहान रखा गया। लेकिन शादी के कुछ साल बाद यानी 2017 में अरबाज और मलाइका अरोड़ा ने अलग होने का फैसला लिया। जिसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया। और दोनों अलग-अलग रहने लगे।

हालांकि दोनों अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वहीं अरबाज खान विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

प्रेगनेंसी के दौरान मलाइका अरोड़ा ने किया काम

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी। उसके बाद मलाइका प्रेग्नेंट हुईं और प्रेगनेंसी के दौरान भी मलाइका अपना काम करती रहीं। उनको काम करना अच्छा लगता था।

उसके बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अरहान खान रखा गया। मलाइका और अरबाज खान अपने लाइफ में आगे बढ़ चुकें हैं।

ये भी पढ़ें-IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स को मिला ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, पंत का पत्ता काट यह धाकड़ खिलाड़ी बन सकता है नया कप्तान

‘मूविंग इन विद मलाइका’ की वजह से मलाइका हैं सुर्खियों में

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सिर्फ अपने पर्सनल ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह इन अपने नए शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

एक्ट्रेस का यह शो 5 दिसंबर 2022 से ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होगा। एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से जानी जाती हैं। वद जहां भी जाती हैं अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा देती हैं।