shahid-afridi-twitter

एक ओर भारत और और की टीमें टेस्ट मैच खेल रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर भारत सहित दुनियाभर के क्रिकेटर लेजेंड्स क्रिकेट लीग में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इस लीग की शुरुआत शुक्रवार से हुई। जहां पहला मैच एशिया लायंस और इंडिया महाराज के बीच खेला गया। इस मैच में एशिया लायंस ने 9 रनों से जीत हासिल की। इस मैच में एशिया लायंस के कप्तान का एक ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसकी मैच के बाद खूब चर्चा हुई।

शाहिद अफरीदी का वीडियो हुआ वायरल

मैच में एशिया लायंस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने पहली पारी में 165 रन बनाए। जवाब में 166 रनों का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा की शुरुआत बहुत ही खराब रही। जब ओपनर रॉबिन उथप्पा बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए।

इसके बाद गौतम गंभीर ने 39 गेंदों में 54 रन बनाए। उनके अलावा मुरली विजय ने 25 रन, मोहम्मद कैफ ने 22 रन और इरफान पठान ने 19 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से हरभजन सिंह अंत नाबाद रहे।

मैच खत्म होने के बाद शाहिद अफरीदी से गले मिलते हुए नजर आए। दोनों बहुत ही खुश नजर आए। इसके बाद अफरीदी अंपायर से गले मिलने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। लेकिन उन्हें कुछ समय बाद महसूस हुआ कि वह फीमेल अंपायर है। तो वह उनसे बचते हुए नजर आए। शाहिद अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा।

ALSO READ:IPL 2023 से पहले ही मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह के बाद ये गेंदबाज पूरे सीजन से हुआ बाहर

एशिया लायंस ने की जबरदस्त बल्लेबाजी की

इसके पहले एशिया लायंस ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। टीम की ओर से मिस्बाह उल हक ने दमदार खेल दिखाया और अर्धशतक लगाया। उन्होंने 50 गेंदों में 73 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 4 लंबे छक्के शामिल थे। उनके बाद उपुल थरंगा ने 39 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली। इन दोनों की पारी की बदौलत ही एशिया लायंस 165 रन बना पाया और अंत में 9 रनों से जीत लिया।

आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट की मेजबानी कतर कर रहा है। यह सभी मैच कतर की राजधानी दोहा में खेले जा रहे हैं। टूर्नामेंट में शानिवार को इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जांएट्स की टीमें आमने-सामने होगी। जिनमें ब्रेट ली, गौतम गंभीर और एरोन फिंच जैसे खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देंगे।

ALSO READ: शुभमन गिल ने बताया अभी भी कैसे भारतीय टीम जीत सकती है चौथा टेस्ट मैच, टीम की रणनीति का किया खुलासा

Published on March 11, 2023 10:38 pm