80 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जयाप्रदा का बदल गया है पूरा लुक, अब दिखने लगी हैं ऐसी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
80 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जयाप्रदा का बदल गया है पूरा लुक, अब दिखने लगी हैं ऐसी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

70 से 80 के दशक की फिल्मों की बात ही निराली थी। इन फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस और एक्टर का जलवा होता था। इनकी खूबसूरती के साथ-साथ लोग इनके अभिनय के भी दीवाने थे। उसी दौर की एक एक्ट्रेस हैं, जयाप्रदा उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने ही नहीं बल्कि पागल भी हैं। जया लोगों के दिलों में समाई हुई हैं। एक्ट्रेस अपने दशक की सबसे बड़ी हीरोइनों में मानी जाती हैं।

सात लैंग्वेज की फिल्मों में जया ने किया काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)

बता दें कि जया ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि उन्होंने सात भाषाई फिल्मों में काम किया है। जया की एक्टिंग की खूब सराहना भी हुई है। एक्ट्रेस की फिल्म घर-घर की कहानी, औलाद, तोहफा, घर एक मंदिर यह सुपरहिट फिल्में हैं।

जयाप्रदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जयाप्रदा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)

बता दें कि जयाप्रदा अपने जन्मदिन के दिन कहर ढा रही थीं। जया कुर्सी पर बैठकर गाउन पहने एक से बढ़कर एक दिलकश पोज दे रही थीं। उसके बाद उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसको देखते ही फैंस काफी खुश हुए और उन्हें जमकर लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिए।

ALSO READ: सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता से है ऐश्वर्या राय का 36 का आंकड़ा, काम करना तो दूर नाम भी सुनना नहीं है पसंद

एक यूजर ने  लिखा -क्या यह आप हैं आप पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बिल्कुल अप्सरा। बता दें कि जयाप्रदा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इन सुपरहिट फिल्मों में जया ने किया काम

एक्ट्रेस ने ढेर सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों में  ‘जबरदस्त’, ‘जख्मी’, ‘सरगम’, ‘मां’, ‘संजोग’, ‘मुद्दत’, ‘सिंदूर’, ‘पाताल भैरवी’, ‘सपनों का मंदिर’ जैसी कई फिल्मों का नाम शामिल है।

ALSO READ: शिल्पा शेट्टी का खुलासा शादी का झांसा देकर रोज रात उनका फायदा उठाते थे अक्षय कुमार, सुबह एक्ट्रेस की हालत हो जाती थी खराब