दिशा पटानी

दिशा पाटनी बॉलीवुड की मशहूर और चर्चित अभिनेत्री हैं आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं वह अपनी हॉटनेस की वजह से खासा जानी जाती हैं उनका बोल्ड अंदाज लोगों को घायल करता रहता है।बॉलीवुड की हॉटेस्ट अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha patani) अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। दिशा पटानी (Disha patani) अपनी अदाकारी के अलावा स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफ़ी चर्चा में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल करती हैं जिससे सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं।

दिशा ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही फ़ैन्स पर चलाया हैं। लोग उनकी हर एक अंदाज़ से दीवाने हो जाते हैं। दिशा पाटनी आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी ऐसी पोस्ट करती हैं कि उनके चाहने वाले उस पोस्ट को बिना पढ़े मानते ही नहीं है दिशा पाटनी अपने बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है इन दिनों वह अपनी एक पोस्ट के जरिए सुर्खियों में बनी हुई है।

पोस्ट के जरिए बताया सीक्रेट

बॉलीवुड के स्टार्स अपनी सेक्स लाइफ़ को लेकर बात करना नहीं पसंद करते हैं। लेकिन अभिनेत्रियां कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनसे जब भी ऐसे कोई सवाल किए जाते हैं वह फटाफट उनका जवाब देते हैं। अभिनेत्री दिशा पाटनी सेक्सी और बोल्ड ज्यादा रहती हैं उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है और उनकी पोस्ट तो धमाल ही मचा देती है।अभिनेत्री दिशा पटानी ने फ़ोटो शूट के दौरान फ़ैशन ब्रांड के ज़रिये अपने सेक्शुअल साइड दिखाया हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “ मैं पोर्टिको न्यूयॉर्क परिवार का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। जस्ट कलेक्शन के साथ एक रात को यादगार बनाना और हर रात को अपनी पहली रात की तरह मनाना, मेरा बेडरूम सीक्रेट है’। उनकी इस पोस्ट को पढ़कर फैंस काफी हैरान है दिशा पाटनी लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाली अभिनेत्री हैं उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है।

इस जगह से किया था खुलासा

दिशा पाटनी चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने बोल्ड लुक की वजह से और पोस्टों की वजह से जानी जाती हैं। दिशा पटानी अपनी अदाओं से तो लोगों को घायल करती ही हैं साथ ही वह अब अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर करके लोगों को बेताब कर रही हैं। उनकी हर एक फोटो और पोस्ट पर नजर रहती है। इस स्टेटमेंट के बाद वह सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं।

इसे भी पढ़ें-Amitabh Bachchan की लाडली बेटी श्वेता नंदा क्यों पति को छोड़ पिता के घर में डाली हैं डेरा, जानिए वजह

दिशा पटानी ने अपने बेडरुम सीक्रेट का ख़ुलासा तब किया था जब वह पोर्टिको न्यूयॉर्क कलेक्शन जस्ट डॉन्ट और मिक्स डॉन्ट का चेहरा बनी थीं। तभी उन्होंने यह सारे राज खोले थे। इसी दौरान दिशा ने अपने बेडरुम सीक्रेट का ख़ुलासा भी किया था। उनके इस बेडरूम सीक्रेट के खुलासे के बाद वह सुर्खियों में बनी हुई है लोग इनकी इस पोस्ट को पढ़कर काफी हैरान हैं।

इस वेब सीरीज में आई थीं नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा और सुर्खियों में छाई रहने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आई थीं। आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुई दिशा पटानी कि वेब सीरीज़ ‘ये काली काली आंखें’ OTT प्लैटफ़ॉर्म पर काफ़ी पसंद की गयी है।दिशा पटानी अक्सर अपने फ़ोटो को लेकर सुर्ख़ीयों में बन जाती हैं। उनका बोल्ड लुक और हॉट तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आती है।उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहती है। यह अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों में आग लगाती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने बताया बेडरूम सीक्रेट, कहा रात भर सोने नहीं देते हैं निक जोनस, करना पड़ता है ये काम

Published on January 28, 2022 11:17 am