SALMAN KHAN ANGRY

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने एक्टिंग से जाने जाते हैं। साथ ही साथ उनके अंदर इतना गुस्सा भरा जाता है कि समझ नहीं पाते हैं उन्हें क्या करना है। और उनका गुस्सा उनके पर भारी पड़ जाता है। ऐसे भी अभिनेता हैं जो अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन एक शख्स हैं जो दोस्त को दोस्त मानते हैं। और दुश्मन को छोड़ते भी नहीं हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान बहुत ही ज्यादा गुस्सा आता है और उसका अंजाम भी वो भुगत चुके हैं। लेकिन वह दोस्तों  को कभी नहीं भुलते हैं, लेकिन वह दुश्मनी को कभी नहीं भूलते हैं। वह जितनी शिद्दत से दुश्मनी को निभाते हैं वो उतनी ही शिद्दत से दोस्ती को भी निभाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान एक पार्टी के दौरान अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ चुके हैं।

नाना पाटेकर (nana patekar)

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर बहुत बड़े अभिनेता हैं। वह हिंदी सिनेमा के काफी दिग्गज अभिनेता हैं। वह अपनी सिम्पल स्किल्स से फैंस को अपना दीवाना बना देते हैं। वह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं।

अभिनेता नाना पाटेकर उनके गुस्से के जैसे भी जाना जाता है। नाना पाटेकर का गुस्सा बहुत ही खराब है कि उनसे बचना मुश्किल हो जाता है।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन अपने रियल लाइफ में बहुत ही शांत हैं, लेकिन उनको बहुत जल्दी गुस्सा आता है।

ये भी पढ़ें-इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर फ्रेंचाइजी ने दिखाई समझदारी, अब कौड़ियो के दाम लगेगी बोली

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त बहुत ही अच्छे इंसान हैं। एक्टर ने अपने लाइफ में बहुत सी हिट फिल्में की हैं, लेकिन उनको गुस्सा बहुत आता है। वह गुस्से में अपना आपा खो देते हैं।

सनी देओल (Sunny Deol)

अभिनेता सनी देओल बहुत ही गुस्सैल हैं। सनी देओल एक बार फिर पर्दे  पर लौट रहे हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्‍म ‘बाप’ का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर आया, इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त भी नजर आएंगे। एक्टर ने  साल 1984 में ‘बेताब’ फिल्‍म से डेब्‍यू किया था।

ये भी पढ़ें-सनी देओल की पत्नी का हुस्न है कयामत, बॉलीवुड में आ जाएं तो बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों की हो जाती छुट्टी