न सलमान न शाहरुख और न ही प्रभास इस बॉलीवुड अभिनेता को पसंद करती हैं अनुष्का शेट्टी, करना चाहती हैं शादी

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और दिलों की धड़कन अनुष्का शेट्टी के करोड़ों दीवाने हैं। ऐसे में बॉलीवुड में भी उनकी दीवानगी देखने को मिलती है और अनुष्का शेट्टी का नाम प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है। उन्होंने उनके साथ बहुत सी हिट फिल्में दी। बाहुबली में उन्होंने प्रभास के साथ काम किया उसके बाद से उनके अफेयर की खबरें खूब चली। लेकिन अभी तक इसकी कन्फर्मेशन नहीं है कि उन दोनों के बीच में अफेयर था भी या नहीं।

हालांकि इन दोनों की केमिस्ट्री को देखकर फैंस उनके और भी दीवाने हो जाते हैं। अनुष्का शेट्टी का एक वीडियो इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने जो बात की उसे सुनकर हर कोई हैरान है।

अनुष्का शेट्टी के क्रश हैं यह बॉलीवुड एक्टर

बता दें कि इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह प्रभास नहीं बल्कि उनका एक बॉलीवुड के अभिनेता क्रश हैं, जिसको  वह बहुत पसंद करती हैं और उस अभिनेता का नाम अभिषेक बच्चन है। उन्होंने कहा था कि मैं अभिषेक बच्चन को प्रपोज करती और अभिषेक उनके क्रश हैं।

अनुष्का के क्रश हैं अभिषेक बच्चन

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अनुष्का शेट्टी के इस बयान को अपने ट्विटर अकाउंट से रिशेयर किया है। एक यूजर ने लिखा जब उनसे पूछा कि अगर मौका मिले तो किसको प्रपोज करना चाहती हैं। तब अनुष्का ने लिखा था को अभिषेक को प्रपोज करना चाहेंगी और अभिषेक ही उनके क्रश हैं।

अनुष्का शेट्टी, अभिषेक के साथ करेंगी काम

यूज़र ने पूछा कि अगर आपको अभिषेक बच्चन के साथ काम करने का मौका मिलता है तो आप क्या करेंगे तो उन्होंने लिखा कि मैं उनके साथ ऑन स्क्रीन काम करना चाहूंगी।

एक यूजर ने लिखा कि अभिषेक प्लीज अगर आपके पिता मानते हैं तो आप अनुष्का के साथ जो जल्दी कम कर ले।

ये भी पढ़ें-“हमे पता है कौन से खिलाड़ी विश्व कप टीम का हिस्सा होंगे” कप्तान रोहित शर्मा ने बताया किन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका!

Exit mobile version