अंबानी परिवार की छोटी बहू के साथ है अभिषेक बच्चन का खास रिश्ता, ऐश्वर्या को भी है इसकी भनक

दुनिया के सबसे मशहूर बिजनेसमैन और अमीरों की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी आए दिन अपनी लक्जरी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अंबानी परिवार अक्सर सुर्ख़ियों में बना रहता है कभी महंगी साड़ी को लेकर, तो कभी महंगी कार को लेकर।

अंबानी परिवार अब एक खास रिश्ते की वजह से चर्चाओं में छाया हुआ है। दरअसल,इस चर्चा के पीछे कोई और नही बल्कि अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अम्बानी हैं।

बच्चन परिवार से टीना अंबानी का है खास रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंबानी परिवार की छोटी बहू का खास रिश्ता बच्चन परिवार से है। अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अंबानी का खास रिश्ता अमिताभ बच्चन के बेटे से बना हुआ है। जिसे जानते हुए खुद बिग भी रोक नहीं पा रहे हैं।

खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन का टीना अंबानी से इतने नजदीक संबंध है कि इस अनोखे रिश्ते को जानकर खुद अमिताभ बच्चन हैरान हैं। वहीं वो अपने बेटे को टीना से दूर भी नही कर सकते हैं।

ALSO READ:उर्फी जावेद से भी ज्यादा ग्लैमरस हैं उनकी बहन उरुसा, यहां खा जाती हैं बहन से मात

अभिषेक बच्चन के बेहद नजदीक है टीना अंबानी

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और टीना अम्बानी काफी अच्छे और क्लोज दोस्त हैं, जिसकी वजह से दोनो एक-दूसरे के काफी करीब रहते हैं। जिसके चलते चाहकर भी अमिताभ बच्चन अभिषेक को अंबानी की छोटी बहू टीना अम्बानी से दूर नही कर सकते हैं।

ALSO READ: सालों बाद एक दूसरे के सामने आएं अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर, नजर मिलते ही ऐश्वर्या ने करिश्मा के साथ कर दिया ये काम

Exit mobile version