आईपीएल जीतने पर युवराज सिंह ने कहा छा गए नेहरा जी तो आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा ने कहा "हमारे नेहरा जी....."
आईपीएल जीतने पर युवराज सिंह ने कहा छा गए नेहरा जी तो आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा ने कहा "हमारे नेहरा जी....."

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है. गुजरात के बॉलिंग कोच भी टीम की जीत के बाद बड़े खुश दिखाई दिए थे. इस टीम ने जीत कर यह साबित कर दिया कि अगर पूरी टीम एक साथ अच्छा करे तो कुछ भी मुश्किल नहीं है. फाइलन में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात देकर ट्रॉफी को अपने नाम किया था. टीम की जीत को लेकर सभी बहुत खुश दिखाई दिए. वहीं, टीम के गेंदबाज़ी कोच आशीष नेहरा की पत्नी रुशमा नेहरा ने ट्रॉफी के साथ फैमली फोटो शेयर की है.

शेयर की तस्वीरें दिया ऐसा कैप्शन

आशीष नेहरा फैमली

रुशमा नेहरा ने जो पहली फोटो शेयर की है, उसमे वो अपने पूरे परिवार के साथ दिख रही हैं. बीच में ट्रॉफी रखी हुई है. इस फोटो में सभी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कराहट दिखाई दे रही है. ट्रॉफी को रुशमा और उनके बेटे ने पकड़ा हुआ है.

आईपीएल ट्रॉफी

दूसरी फोटो में सिर्फ ट्रॉफी रखी हुई दिख रही है. इन फोटोज को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘एक सपना पूरा हुआ… नेहरा जी और पूरी टीम पर सुपर गर्व है.’

ALSO READ: IND vs SA: TEAM INDIA को मिला रोहित शर्मा का विकल्प, साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगा ओपनिंग, IPL में दिला चुका है खिताब

आशीष नेहरा और हार्दिक पंड्या

एक तीसरी और आखिरी फोटो में हार्दिक पांड्या और आशीष नेहरा गले मिल रहे हैं. यह तस्वीर मैच के बाद की है. दोनों गले मिलकर खुशियां बांट रहे हैं.

लोगों ने जमकर किया रिएक्ट

रूशमा नेहरा ने इन फोटोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. रूशमा की तस्वीरों लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा ‘छा गए नेहरी जी.’ युवराज सिंह के अलावा और भी कई लोगों ने इस फोटोज पर कमेंट किए हैं. कमेंट में लोग आशीष नेहरा और गुजरात टाइटंस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. तमाम लोगों ने कमेंट कर बधाई दी है.

ALSO READ: IND vs SA: टीम इंडिया के भविष्य के महेंद्र सिंह धोनी थें ये 2 विकेटकीपर बल्लेबाज, दिनेश कार्तिक की एंट्री से करियर पर खतरा!