कश्मीरी खिलाड़ी Umran Malik पर Aakash Chopra ने कसा तंज, गेंदबाजी पर कह दी ये बड़ी बात

इस समय पूरी दुनिया पर क्रिकेट का सुमार छाया हुआ है। जहां देखो वहां लोग क्रिकेट के दीवाने घूम रहे हैं। आपको बता दें कि इस समय भारत में विश्व की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन चल रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में भारत ही नहीं बल्कि विश्व के कई बड़े बड़े खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं जो वर्ष 2003 के उत्तर्रार्द्ध से 2004 के अन्त तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेले। वो भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज के रूप में खेले। आइए जानते हैं कि आकाश चोपड़ा ने उमरान मलिक (Umran Malik) के बारे में क्या बड़ा बयान दिया है।

उमरान मलिक को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

Aakash Chopra

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में उमरान मलिक (Umran Malik) न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हैं। उमरान मलिक (Umran Malik) एक भारतीय क्रिकेटर हैं। उन्होंने अपने ट्वेंटी 20 की शुरुआत 18 जनवरी 2021 को, जम्मू-कश्मीर के लिए, 2020–21 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में की। IPL 2021 में, जब सनराइजर्स हैदराबाद में उनके प्रमुख गेंदबाज टी नटराजन कोविड पॉजिटिव पाए गए तब उमरान मलिक को अपना पहला IPL मैच खेलने का मौका मिला। मलिक (Umran Malik) के लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है। आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उमरान मलिक को लेकर कहा है कि उन्हें अपनी गेंदबाजी किफायती करनी चाहिए। मलिक को किफायती गेंदबाजी करना सीखना होगा।

ALSO READ: IPL 2022 : हो गयी भविष्यवाणी ये टीम बनेगी IPL 2022 की चैम्पियन, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने किया दावा

आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गेंदबाज हैं मलिक

Umran Malik को लेकर Aakash Chopra ने दिया बड़ा बयान, कहा- मलिक को करनी चाहिए ऐसी गेंदबाजी

उमरान मलिक (Umran Malik) इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले अकेले गेंदबाज हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक ने आईपीएल के एक मैच में सबसे तेज गेंद फेंकी है। उमरान मलिक ने आईपीएल रिकॉर्ड में सबसे तेज 153 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से गेंदबाजी की है। इसके साथ उमरान मलिक के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज है। इमरान मलिक ने आईपीएल के एक मैच में एक ओवर के दौरान लगातार चार गेंदे 150 किलोमीटर प्रति घंटा के ऊपर फेंकी है। लेकिन मलिक के लिए आईपीएल सीजन 2022 कुछ खास नहीं रहा है। मलिक इस सीजन में 10 से भी अधिक एक आदमी से रन लुटाए हैं।

इसे भी पढ़ें-IPL 2022 RCBvsDC: दिल्ली के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मौका देंगे फाफ डु प्लेसिस, ऐसी होगी RCB की प्लेइंग XI

Published on April 17, 2022 10:50 am