Aakash Chopra

आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद में एक बहुत बड़े बदलाव की चर्चा शुरू हो चुकी है जहां पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी अब इशारों- इशारों में एक बहुत बड़ा हिंट दे दिया है. दरअसल यह चर्चा तब और तेजी से शुरु हो गई जब आईपीएल 2023 से पहले केन विलियमसन को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज कर दिया है और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची सौंप दी गई है.

जिसके बाद अब माना जा रहा है कि एक धाकड़ गेंदबाज जो काफी समय से इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा है और अपने अनुभव से कई बार टीम को मैच जिता चुके हैं. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने ट्वीट के माध्यम से यह सवाल किया है कि क्या वह सनराइजर्स हैदराबाद के अगले कप्तान हो सकते हैं.

Aakash Chopra ने दिया हिंट

पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में ट्वीट करके फैंस से सवाल पूछा है कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद के अगले कप्तान भुनेश्वर कुमार होंगे. भले उन्होंने यह सवाल के लिहाज से पूछा है लेकिन इससे यह पूरी तरह लगता है कि आकाश चोपड़ा को पता है कि भुवनेश्वर कुमार को कप्तानी सौंपी जा सकती है जो पहले भी कई मौके पर टीम की कप्तानी कर चुके हैं.

हालांकि सात मैचों में जब भुवनेश्वर कुमार ने कप्तानी की तो केवल दो ही मुकाबले में जीत हासिल हुई. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम किस ओर आगे बढ़ती है.

काफी अनुभवी हैं यह खिलाड़ी

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की ट्वीट में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा लेकिन इस वक्त केन विलियमसन के अलावा फ्रेंचाइजी ने निकोलस पूरन और कई बड़े खिलाड़ियों को भी बाहर का रास्ता दिखाया है.

इन दोनों खिलाड़ियों के बाद यह माना जा रहा है कि टीम में अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जिन्होंने इस साल काफी शानदार गेंदबाजी की है, वह टीम के कप्तान बन सकते हैं, क्योंकि काफी समय से यह खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े हुए हैं और टीम इन पर भरोसा जता सकती है.

ALSO READ: सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को दिखाया बाहर का रास्ता, अब ये भारतीय खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान!

इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, एडन मार्क्रम, भुवनेश्वर कुमार, फजल हक फारूकी, ग्रीन फिलिप, कार्तिक त्यागी, मार्को जैनसेन, राहुल त्रिपाठी, टी. नटराजन, उमरान मलिक और वॉशिंगटन सुंदर को रिटेन किया है.

वहीं केन विलियमसन, निकोलस पूरन, सौरव दुबे, विष्णु विनोद, प्रियम गर्ग, जगदीश सुचित, रवि कुमार समर्थ, रोमारियो शेफर्ड, शशांक सिंह और श्रेयस गोपाल को रिलीज किया है.

ALSO READ:IPL 2023: सबसे कमजोर हुई सनराइजर्स हैदराबाद कप्तान केन विलियमसन समेत इन खिलाड़ियों को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, सिर्फ इन्हें किया रिटेन