Fatima-Sana-Shaikh_Aamir-Khan

बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) इसी के चलते सुर्ख़ियो में बनी हुई है। उनकी हर जगह चर्चाएं होती रहती हैं। फातिमा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा है और वह वर्तमान समय में सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनके निजी जीवन को लेकर बहुत बड़ी बात पता चली है। फातिमा सना शेख वर्तमान समय मे बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।

आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सुपरस्टार अभिनेता हैं।आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख ही सुर्ख़ियो में बनी हुई हैं। फातिमा सना शेख सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं, क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वह अपने साथ हुए एक किस्से के बारे में बता रही हैं, जिसके चलते एक लड़के से उनकी हाथापाई हो जाती है। उनके जिंदगी में  जो घटना घटित हुई थी उसी के बारे में उन्होंने इस वीडियो में बताया है। आखिर आप लोग सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की इतनी मशहूर अदाकारा उनकी किसी से हाथापाई क्यों हो गई? तो चलिए जानते हैं।

बीच सड़क पर हो गया था झगड़ा

Fatima Sana Shaikh

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे चर्चित अभिनेत्रियां हैं, जो सबसे ज्यादा सुपरहिट है उन्हीं में से एक अभिनेत्री फातिमा सना शेख हैं। फातिमा सना शेख बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं, जिसके चलते आज के समय मे हर कोई इन्हें काफी अच्छी तरह जानता है। उन्होंने काफी नाम कमा लिया है। फातिमा इन दिनों बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ रिश्ते में बताई जा रही हैं, जिसके चलते वर्तमान मे हर कोई उन्ही के बारे में बातें कर रहा है। उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फातिमा जल्द ही आमिर खान की तीसरी पत्नी बनने वाली हैं।

फातिमा सना शेख, आमिर खान से जल्द ही शादी करने वाली हैं। इन दिनों का एक वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं।आपको बता दें कि हाल ही में फातिमा सना शेख का एक वीडियो सामने आया, जिसमे वह अपने साथ हुए एक किस्से के बारे में बता रही हैं। फातिमा सना शेख इसमें बताती हैं कि आज से कुछ समय पहले जब वह बॉलीवुड की स्टार नही थीं। तब उनका झगड़ा किसी से हो गया था।

उन्ही दिनों एक लड़के ने उन्हें छेड़ दिया तो उन्हें गलत नज़रों से देखने लगे गया था। जो बात फातिमा को बिल्कुल पसंद नहीं आई और फातिमा ने उसका बरसना शुरू कर दिया। जिसके चलते दोनो के बीच मे तूतू-मैं मैं होने लग गई और इसी दौरान फातिमा सना शेख ने उसे तमाचा लगा दिया, जिसके जवाब में उस लड़के ने भी फातिमा पर हाथ उठा दिया, जिसके चलते या बात आगे बढ़ती चली गई आइए आपको आगे बताते हैं कि फातिमा सना शेख ने उस लड़के को सबक सिखाया था और क्या काम किया था। फातिमा सना शेख बेहद हिम्मती लड़की हैं। फिर उन्होंने इस लड़के को काफी अच्छे से सबक सिखाया।

Read More-बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं को आज भी देखना पसंद नहीं करते हैं संजय दत्त, जानिए वजह

फातिमा ने परिवार को बुलाया

Fatima Sana Shaikh

फातिमा सना शेख बेहद हिम्मती लड़की हैं, उन्होंने इस लड़के को सबक सिखाने के लिए अच्छी तरीके से हिम्मत दिखाई। फातिमा सना शेख बॉलीवुड की कितनी बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं, यह बात तो आप जानते ही होंगे, जिसके चलते आज के समय मे पूरा बॉलीवुड उन्हें जानता है।

उनके चर्चे ऐसे ही नहीं होते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में। फातिमा सना शेख वर्तमान समय मे अपने एक किस्से की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं, जिसके दौरान एक अंजान व्यक्ति ने उन पर हाथ उठा दिया था। फिर उन्होंने उस लड़के को काफी अच्छी तरीके से सबक सिखाया, जिसके चलते उसे सबक सिखाने के लिए फातिमा सना शेख ने अपने पिता जी को फोन कर दिया, जिसके चलते वह कुछ लोगो को साथ लेकर आए, लेकिन इससे पहले ही वो लड़का भाग चुका था।

फातिमा सना शेख ने बड़ी हिम्मत से काम लिया और उस लड़के को सबक सीखा दिया। यह बातें किसी और ने नही बल्कि खुद फातिमा सना शेख ने बताई थी। फातिमा सना बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर चर्चित अभिनेत्री हैं, वह इन दिनों आमिर खान के साथ रिलेशनशिप में हैं और हो सकता है कि जल्द से जल्द शादी कर लें।

Read More-बिग बॉस 15 से निकलते ही फूटा Rakhi Sawant का गुस्सा, कहा ऐसे लोगो को तो उल्टा लटका देना चाहिए

Published on January 30, 2022 9:13 pm