N JAGDEESHAN

आईपीएल का मिनी ऑक्शन आने वाले 23 दिसंबर को शुरू होने वाला है. सभी टीमें इस मिनी ऑक्शन में अपना ध्यान अपने बेस्ट इलेवन चुनने पर देंगी. इस मिनी ऑक्शन में 400 से अधिक खिलाड़ियों की बोली लगेगी, लेकिन खरीदे सिर्फ 87 खिलाड़ी ही जाएंगे. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार इस साल भारत में घरेलू क्रिकेट खेलने वाले तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा पैसे की बौछार होने वाली है.

नारायण जगदीशन

नारायण जगदीशन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलते थे. लेकिन इस साल धोनी की टीम ने उनको रिलीज कर दिया. रिलीज होने के बाद जगदीशन ने विजय हजारे ट्राॅफी लगातार पांच शतक जड़ दिया. इस दौरान उन्होंने एक मैच में दोहरा शतक भी जड़ दिया. वही विजय हजारे ट्राॅफी के बाद रणजी ट्राॅफी में भी नारायण जगदीशन ने एक शतक जड़ दिया है.

रणजी ट्राॅफी के पहले मैच के पहली पारी में उन्होंने 97 गेंदों पर 116 रन बनाए. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 22 गेंदों पर नाबाद 59 रन बनाए. इस शानदार प्रदर्शन के बाद यह निष्कर्ष निकलना बहुत ही सामान्य सी बात है कि जगदीशन पर इस सीजन पैसों की बौछार होने वाली है.

अभिमन्यु ईश्वरन

इस लिस्ट में दूसरे अनकैप्ड प्लेयर अभिमन्यु ईश्वरन हैं. अभी अभिमन्यु इंडिया ए के कप्तान है और बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम से जुड़े हैं. अभिमन्यु ईश्वरन ने इंडिया ए का तरफ से खेलते हुए शानदार दो शतक बनाए थे.

इससे पहले सैय्यद मुश्ताक अली ट्राॅफी और विजय हजारे ट्राॅफी में भी अभिमन्यु का प्रदर्शन शानदार था. इस वजह से उम्मीद जताई जा रही है कि अभिमन्यु ईश्वरन पर भी इस साल पैसे की बारिश होने वाली है.

ALSO READ: सालों बाद छलका युवराज सिंह का दर्द, इस खिलाड़ी को ठहराया अपना करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार, धोनी को लेकर कही ये बात

ईशान पोरेल

घरेलू क्रिकेट में सिर्फ बल्लेबाज ही नही गेंदबाज भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. ईशान पोरेल ने अभी तक आईपीएल में केवल एक मैच खेला है, जिसमें उन्हें एक विकेट मिला था.

ईशान घरेलू क्रिकेट में बंगाल के तरह से खेलते हैं और शानदार गेंदबाजी भी करते हैं. फर्स्ट क्लास मैच में ईशान पोरेल के नाम 88 विकेट है, वहीं उन्होंने लिस्ट ए मैच में 47 विकेट चटकाए हैं.

ALSO READ:विराट कोहली ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका संग बिताई थी पूरी रात? जानिए क्या है इस वायरल खबर की सच्चाई

Published on December 19, 2022 2:01 pm