दीपक हुड्डा की एक पारी के सामने बौना साबित हुए ये 3 युवा खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता कटना हुआ तय
दीपक हुड्डा की एक पारी के सामने बौना साबित हुए ये 3 युवा खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता कटना हुआ तय

दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) ने जिस तरह से मौके का फायदा उठाया है, वो काबिल-ए-तारीफ है. दीपक को आयरलैंड दौरे में मौका दिया गया. उन्होंने दोनो मैचों में 151 रन जड़ डाले. दूसरे मैच में उन्होंने 104 रनों की शतकीय पारी से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) का टीम में आना और इस तरह से परफॉर्म करना कई खिलाड़ियों के लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है. हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका करियर दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) के चलते खतरे में आ सकता है.

1. ऋतुराज गायकवाड़

Ruturaj Gayakwad

ऋतुराज गायवाड़(RUTURAJ GAYKWAD) को आफ्रीका सीरीज से इंडिया के साथ रखा गया है. अफ्रीका सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़(RUTURAJ GAYKWAD) ने सिर्फ एक मैच में ही अर्धशतकीय पारी खेल पाए. बाकी मैचों में वो कुछ खास नहीं कर पाए. वहीं, आयरलैंड के खिलाफ खेली गई दो मैचों की सीरीज में से पहले मैच में वो अपनी चोट के चलते बल्लेबाज़ी के लिए क्रीज़ पर नहीं आ सके और दूसरे मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. दीपक हुड्डा ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया.

2. वेंकटेश अय्यर

venkatesh iyer

आईपीएल 2021(IPL 2021) से अपना दबदबा कायम कर इंडिया टीम में जगह बनाने वाले वेंकटेश अय्यर(VENKATESH IYER) लंब वक़्त से इंडिया टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. वेंकटेश अय्यर(VENKATES IYER) को अफ्रीका सीरीज में स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया था और आयरलैंड सीरीज के लिए उन्हें टीम की स्क्वाड में शामिल किया गया था. हालांकि, दोनों ही सीरीजों में वो सिर्फ बेंच पर ही बैठे दिखाई दिए. ऐसे में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) के आ जाने से उनके लिए और मुश्किलें बढ़ गईं.

ALSO READ:IND vs ENG: आख़िरकार भारतीय टीम के मिला नया उपकप्तान, इस खिलाड़ी को बनाया भारत का नया उपकप्तान

3. श्रेयस अय्यर

shreyas iyer

श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) इन दिनों सीनियर टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. अय्यर टी20 मैचों में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में उनका टी20 वर्ल्ड कप(T20 WORLD CUP) से पत्ता कटता हुआ दिखाई दे रहा हैं. अय्यर को अफ्रीका सीरीज में टी20 मैचों के लिए शामिल किया गया था, लेकिन वो अपनी काबिलियत के हिसाब से खरे नहीं उतर पाए थे. ऐसे में दीपक हुड्डा का टीम का आकर ऐसा परफॉर्म करना अय्यर के लिए टी20 में कहीं न कहीं मुश्किलें तो बढ़ाता है.

ALSO READ:पूर्व इंग्लिश कप्तान ने किया ऐलान, दुनिया के सबसे धाकड़ खिलाड़ी भारतीय टीम में, बताया 2 खिलाड़ियों के नाम