IND vs WI: इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम में नहीं मिला मौका तो राहुल द्रविड़ पर भड़का पूर्व कप्तान, बोला- आपकी सोच नहीं चाहिए
IND vs WI: इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम में नहीं मिला मौका तो राहुल द्रविड़ पर भड़का पूर्व कप्तान, बोला- आपकी सोच नहीं चाहिए

आयरलैंड के खिलाफ खेली गई 2 टी20 मैचों की सीरीज में इंडिया की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ बने. उन्होंने दूसरे मैच में शानदार शतकीय पारी खेली. इस पारी के साथ ही उन्होंने आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी दावेदारी पेश कर दी है. दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) के चलते इन तीन खिलाड़ियों का करियर में खतरे में आ गया है.

1. सूर्यकुमार यादव

Suryakumar yadav

इंडिया टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) को पिछले साल टी20 वर्ल्ड में इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. चोटिल होने की वजह से सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) टीम से बाहर चल रहे थे. आयरलैंड सीरीज में उन्हें टीम में शामिल किया गया था. इस सीरीज के दोनो मैचों में सूर्यकुमार यादव(DURYAKUMAR YADAV) कुछ खास नहीं कर पाए. वहीं, दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) ने दोनों मैचों में शानदार बल्लेबाज़ी दिखाई है, जिसके चलते उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ का अवॉर्ड भी दिया गया.

2. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) इन दिनों सीनियर टीम के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए गए हैं. श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) को इससे पहले अफ्रीका सीरीज में मौका दिया था, लेकिन उसमें वो बिल्कुल नाकामयाब साबित हुए थे. अय्यर टीम में अक्सर तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए चुने जाते हैं. बता दें कि अब अय्यर के उपर टीम से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) की बल्लेबाज़ी अय्यर के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है.

ALSO READ:IND vs LEI: बीच मैच में BCCI ने बदला भारतीय टीम का कप्तान, चमक गयी इस खिलाड़ी की किस्मत, नए कप्तान देख हुए कन्फ्यूज

3 वेंकटेश अय्यर

venkatesh iyer

वेंकटेश अय्यर(VENKATEST IYER) को आयरलैंड से पहले अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी इंडियन स्क्वाड में शामिल किया गया था. हालांकि, अय्यर(VENKATEST IYER) दोनों ही सीरीजों में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए. ऐसे में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) का तबाड़तोड़ तरीके से खेलना वेंकटेश अय्यर(VENKATEST IYER) के लिए और मुश्किलें खड़ी कर सकता है. आगे चलकर अय्यर को टीम का हिस्सा बनाना भी बंद कर दिया जाएगा और वो पूरी तरह से टीम से बाहर हो जाएंगे.

ALSO READ:IND VS IRE: 2 गेंद और 7 रन फिर आयरलैंड के जबड़े से उमरान मलिक ने छीन लिया जीत, रोमांचक मैच में 4 रन से भारत ने जीती सीरीज