GUJRAT TITANS AND MUMBAI INDIANS OPENING PAIR

बीती रात गुजरात के हाथों 62 रनों के बड़े अंतर से हारने के बाद मुंबई का सफर यहीं समाप्त हो गया है। मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गुजरात को बल्लेबाजी करने का मौका दिया। गुजरात की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का बड़ा लक्ष्य बनाया। मुंबई की टीम हासिल करने में नाकामयाब रही 171 रन पर ही सिमट गई।

मुंबई के लिए सीजन में टीम की खराब गेंदबाजी इस हार का सबसे बड़ा कारण रही है, ऐसे में वह कौन से गेंदबाज हैं, जिन्हें टीम अगले सीजन से बाहर का रास्ता दिखा सकती है आइए जानते हैं।

रिले मेरेडिथ

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ का, जिन्होंने पांच मुकाबले खेलते हुए 30 की औसत के साथ 7 विकेट लिए हैं। हालांकि इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट भी 10.52 का रहा है।इस खिलाडी का 32 रनों पर दो विकेट लेना बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

डेवाल्ड ब्रेविस

क्रिकेट की दुनिया में बेबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस आईपीएल 2023 में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला है। आईपीएल 2022 की बात कर करें तो इस खिलाड़ी ने 7 मुकाबले खेलते हुए 161 रन बनाए थे, साउथ अफ्रीका का यह खिलाड़ी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है।

क्रिस जॉर्डन

तीसरे खिलाड़ी की करें तो मुंबई न्यूज़ की तरफ से खेल रहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन भी टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए हैं। उन्होंने चार ओवर में 14 की इकोनामी से 56 रन दिए हैं।

बता दें इस खिलाड़ी को जोफ्रा आर्चर की जगह टीम में शामिल किया गया था। क्रिस जॉर्डन ने 6 मैचों में 22 ओवर गेंदबाजी की और 237 रन लुटाए जिसमें वह सिर्फ तीन ही विकेट लेने में कामयाब हुए।

ALSO READ:वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम, इन 7 युवा खिलाड़ियों के पास डेब्यू का होगा मौका!