KS BHARAT GT

इंडियन प्रीमियर लीग का 16 वां सीजन इन दिनों भारत में खेला जा रहा है। जहां इस लीग में आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं तो वहीं प्लेऑफ का समीकरण भी साफ होता हुआ जो दिखाई दे रहा है। इस सीजन में कुछ खिलाड़ी अपने खेल से सभी को लुभाने का काम कर रहे हैं तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो करोड़ों में बिकने के बावजूद भी सिर्फ बेंच गर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तो चलिए आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के नाम बताते हैं, जो भारत के लिए खेल चुके हैं, लेकिन इस सीजन अभी तक उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला है।

शिवम मावी

अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले शिवम मावी को गुजरात की टीम ने आईपीएल के ऑक्शन के दौरान 6 करोड़ देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। लेकिन अभी तक गुजरात की टीम ने इस खिलाड़ी को एक भी मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है। बता दें कि शिवम पिछले सीजन में केकेआर की टीम का हिस्सा थे।

संदीप वारियर

इस लिस्ट में दूसरा नाम संदीप वारियर का आता है। जिन्हें जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल किया गया था, जहां लगातार मुंबई की टीम अपनी गेंदबाजी की कमजोर कड़ी की वजह से लगातार पिछड़ रही है।

कमजोर गेंदबाजी के बावजूद भी अभी तक टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने संदीप वारियर को एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं दिया है। बता दें कि संदीप वारियर 2021 में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा थे।

केएस भरत

टीम इंडिया के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत जहां पिछले सीजन में दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। वहीं इस साल के ऑक्शन में इन्हें गुजरात की टीम ने अपने खेमे में शामिल कर लिया है। हालांकि पिछले साल की तरह इस साल भी यह खिलाड़ी महज बेंच गर्म करते हुए ही दिखाई दे रहे हैं।

गुजरात की टीम ने अभी तक इस खिलाड़ी को एक भी मुकाबले में विकेटकीपिंग करने का मौका नहीं दिया है। टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने हर मुकाबले में रिद्धिमान साहा को केएस भरत से ऊपर रखा है।

Read More : IPL की तरह अब होगा EPL लीग का आयोजन, भारत की अंबानी,अडानी और शाहरुख खान की टीमें ले रही हिस्सा

Published on May 8, 2023 7:12 am