VIJAY HAZARE TROPHY

भारत के घरेलू लीग विजय हजारे ट्रॉफी में बल्लेबाजों ने अपना खूब दमखम दिखाया तो वहीं गेंदबाजों ने भी अपनी खतरनाक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के पसीने छुड़ाए हैं। जहां एक तरफ बल्लेबाजी में एन जगदीशन, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे बल्लेबाजों के प्रदर्शन ने खूब वाहवाही बटोरी है।

तो वहीं आज हम आपको इस कड़ी में से तीन गेंदबाजों के बारे में बताने वाले हैं। जिन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन देकर टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा दिया है, लेकिन इन तीन गेंदबाजों में एक नाम ऐसा भी है, जिसको टीम इंडिया में जगह तो मिली लेकिन यह खिलाड़ी अभी तक अपना डेब्यू नहीं कर पाया है।

कुलदीप सेन

भारतीय टीम स्क्वाड का हिस्सा बने मध्य प्रदेश से तेज गेंदबाज ने भारत की घरेलू लीग विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन देकर बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग इलेवन शामिल होने के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है।

इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने घरेलू लीग में एक 5 विकेट हौल भी लिया है। इस खिलाड़ी ने 6 मुकाबले खेलते हुए 18 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

वासुकी कौशिक

भारत की घरेलू लीग विजय हजारे ट्रॉफी में खिलाड़ी की गेंदबाजी को देख हर कोई दंग रह गया। कर्नाटक के लिए खेलने वाले खिलाड़ी ने इस टूर्नामेंट में हाईएस्ट विकेट लेने का काम किया है।

बता दें कि इस मीडियम पेसर ने अपने गेंदबाजों के बलबूते पर ना सिर्फ टीम को जिताने का काम किया है। बल्कि अपने खतरनाक खेल के दम पर टीम इंडिया का दरवाजा भी खटखटाया है।

ALSO READ: छिन सकता है राहुल द्रविड़ की कोचिंग, ये 3 भारतीय दिग्गज क्रिकेटर बन सकते हैं टीम इंडिया के नए हेड कोच

वी कावेरप्पा

कर्नाटक की तरफ से खेलने वाले वी कावेरप्पा ने अपनी गेंदबाजी से वो कर दिखाया, जिसने सबको हैरान कर दिया है। आठ मुकाबले खेलते हुए इस खिलाड़ी ने 17 विकेट लिए हैं तो वहीं इस खिलाड़ी के नाम पर चार विकेट हॉल भी शामिल है।

23 साल वी कावेरप्पा ने अपनी गेंदबाजी को लेकर बहुत ही पैशनेट नजर आते हैं। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी की शानदार गेंदबाजी को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि है आने वाले समय में भारत के लिए मुख्य गेंदबाज साबित हो सकते हैं।

ALSO READ: भारतीय क्रिकेट टीम के इन 3 महान खिलाड़ी के बेटे टीम इंडिया में है डेब्यू को तैयार, कर सकते हैं पिता जैसा नाम