happu

छोटे पर्दे पर लोगों को हंसी से लोटपोट कर देने वाला शो भाभी जी घर पर हैं, लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में देखना पसंद करते हैं. टीवी पर काफी समय से यह शो प्रसारित किया जा रहा है. शो में कोई भी किरदार हो अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को हंसाने में किसी भी तरह की कमी नहीं रखते.

शो मे अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले हप्पू सिंह के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें भाभी जी घर पर हैं सीरियल में हप्पू सिंह का किरदार छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर योगेश त्रिपाठी निभा रहे हैं. वॉइस नाम से इतने फेमस हो गए हैं कि लोग उन्हें रियल नहीं बल्कि इस नाम से पहचानते हैं.

यूनिक लैंग्वेज ने जीता फैंस का दिल

Happu Singh

कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और अलग अंदाज से बोलने की वजह से हप्पू सिंह फैंस के दिलों में छा चुके हैं. आज हप्पू सिंह अपनी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से एक अलग ही पहचान बना चुके हैं.

2 एपिसोड ने चमका दी हप्पू सिंह की जिंदगी

2 3 - 2

शायद ही लोगों को इस बात का पता हो कि हप्पू सिंह यानी योगेश को सीरियल भाभी जी घर पर हैं में दरोगा हप्पू सिंह का रोल निभाने के लिए केवल दो ही एपिसोड दिए गए थे. लेकिन अपनी दमदार अदाकारी से हापुर सिंह के किरदार में जान फूंक दिए और वह दो ही एपिसोड में इस सीरियल की जान बन गए. हप्पू सिंह के बोलने का अंदाज और उनके पहनावे ने मेकर्स को उनके नाम पर एक अलग शो बनाने पर मजबूर कर दिया.

ALSO READ:मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम के सीक्रेट, फेवरेट पोजीशन पर बोलीं शाहिद कपूर करते हैं गाइड

3 2 - 4

इंटरव्यू के दौरान एक्टर योगेश ने बताया कि यह सब किस्मत के बदौलत उन्हें मिला है. उन्होंने बताया कि कहां सिर्फ 2 एपिसोड उन्हें ऑफर किए गए थे लेकिन उनकी किस्मत किस तरह बदली कि आज वह एक नहीं बल्कि 200 में एक साथ काम कर रहे हैं. भाभी जी घर पर हैं के अलावा योगेश कॉमेडी शो उल्टन पलटन में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस को गुदगुदाने पर मजबूर कर रहे हैं.

हप्पू सिंह ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि जब उन्हें इस शो के लिए साइन किया गया था तब उन्हें हप्पू सिंह के किरदार के बारे में जरा भी कोई आईडिया नहीं था, लेकिन जब योगेश ने शुद्ध हमीरपुर की भाषा का प्रयोग किया तब वहां खड़े लोगों के साथ में कर्ज भी दंग रह गए. मेकर्स को योगेश की भाषा इतनी ज्यादा पसंद आई कि उन्होंने 2 एपिसोड ही नहीं बल्कि अनलिमिटेड शो के लिए कॉस्ट कर लिया.

ALSO READ: इस अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड ने ही MMS बनाकर किया लीक, सड़कों पर गुजर बसर करने को हुई मजबूर