Team-India
Team-India

भारतीय खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) साल 2021 बेहद ही खराब रहा है. कोरोना काल में इसी साल भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का 20 मई को निधन हो गया था. इस खिलाड़ी को पिता की से गहरा सदमा लगा जिसका असर प्रदर्शन पर भी पड़ा. हालांकि, साल के अंत होते-होते उनके लिए गुड न्यूज आई है.

मंगलवार को पिता बने भुवनेश्वर

bhuwneshwar kumar
bhuwneshwar kumar

पिता की मौत के बाद भुवनेश्वर के घर में एक खुशखबरी आई है. दरअसल, भुनेश्वर कुमार अब एक बच्ची के पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने बुधवार को दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म के बाद परिवार में खुशी का माहौल है, जिससे पिता के जाने का गम कम हुआ है. मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सालगिरह के अगले दिन बच्ची का हुआ जन्म

Bhuvneshwar-Kumar-Nupur-Nagar-give-birth-A-daughter

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को ये खुशखबरी शादी की चौथी सालगिरह के दूसरे ही दिन मिली जब उनके घर बेटी ने जन्म लिया. भुवनेश्वर और नूपुर की शादी 23 नवंबर, 2017 को हुई थी. भुवनेश्वर के घर बेटी का जन्म पूरे परिवार के लिए बड़ी खुशखबरी है, साल 2021 में इस परिवार पर गमों का पहाड़ टूटा है.

भुवनेश्वर कुमार ने इसी साल मई में अपने कैंसर पीड़ित पिता को खो दिया था. भुवनेश्वर कुमार, बहुत इलाज करने के बावजूद अपने पिता को नहीं बचा सके थे.

ALSO READ:IND vs NZ: पहले टेस्ट से ठीक पहले आई बड़ी खबर, विराट कोहली की जगह कानपुर टेस्ट का हिस्सा होगा ये खिलाड़ी

गुरूवार को घर पहुंचेंगे भुवनेश्वर कुमार

Bhuvneshwar-Kumar
Bhuvneshwar-Kumar

भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर ने बेटी को उस समय जन्म दिया जब भुवी टीम इंडिया के लिए टी20 खेलने में व्यस्त थे. भुवनेश्वर को बेटी होने की खुशखबरी फोन पर मिली. बताया जा रहा है कि भुवनेश्वर कुमार गुरुवार को मेरठ पहुंचेंगे और पहली बार अपनी बेटी को देखेंगे.

बता दें कि जब नुपूर ने बच्ची को जनम दिया था उस समय भुवनेश्वर कुमार न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने में बिजी थे. इस गेंदबाज ने सीरीज में शानदार बॉलिंग की, 3 टी20 में 3 विकेट हासिल किया और पूरे सीरीज में लय में दिखाई दिए जो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है.

ALSO READ: मिताली राज ने बताया अपना पहला प्यार, इस वजह से 39 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी, इस बॉलीवुड अभिनेता से करना चाहती थीं शादी

Published on November 25, 2021 7:59 am