दुल्हन कर रही थी कार की सनरूफ पर डांस, बारातियों को रौद गई सामने से आई कार, देखें VIDEO

कल शादी का लगन बहुत ही जोरो पर था. कई जगह शादी की शहनाई सुनने को मिली. हालांकि इसी बिच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर से एक बुरी खबर आ रही है. उत्तर प्रदेश के इस जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक दुल्हन कार के सनरूफ पर डांस कर रही है, इसी बीच एक कार तेजी से आती है और डांस देख कर एन्जॉय कर रहे लोगों को रौद कर निकल जाती है.

मातम में बदल गया ख़ुशी का दिन

up the bride dance accident

 

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के नाई मंडी थाना क्षेत्र का है. अगर खबरों की माने तो सिंचाई विभाग में कार्यरत बहादुरपुर के अंशुल की बारात शेननगर में आई थी. वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि बारात किसी हाइवे से गुजर रही है. इसी दौरान दुल्हन कार की सनरूफ पर चढ़कर डांस करना शुरू कर देती है. जिसे देखने के लिए कुछ लोग कार से लटक जाते हैं.

इसी दौरान दूसरी तरफ से तेजी से आ रही अनियंत्रित कार ने कार से लटके लोगों को रौद कर निकल गई, जिससे मौके पर ही 1 शख्स की मौत हो गई, तो वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़े:VIDEO: सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के बिच हुआ डांस कम्पटीशन, देखें किसने मारी बाजी

यहाँ देखें इस घटना का दर्दनाक वीडियो

हमें भी बरतनी चाहिए सावधानी

bride dance accident

इस दर्दनाक घटना को देखने के बाद हम आपसे एक बात कहना चाहेंगे कि अगर आप भी किसी बारात या फंक्शन में जाते हैं, तो अपने आप को सुरक्षित रखने का पूरा ध्यान दें. इससे आप खुद भी बचेंगे और दूसरों की भी रक्षा कर सकते हैं. साथ ही कभी भी नशे की हालत में गलती से भी गाड़ी न चलाएं. जब भी घर से बाहर जाते हैं, तो आपके घर वाले आपके वापसी में आपकी राह देखते रहते हैं, तो उन्हें निराश मत करें.

यह भी पढ़े: रामायण के इन कलाकारों की मृत्यु रही बेहद दुखदाई, पुत्र वियोग में मरे थे विभीषण