इन 2 दिन फ्री में मिलेगा गैस सिलेंडर, ऐसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

GAS CYLINDER FREE

पेटीएम अपने ग्राहकों को 31 जनवरी तक फ्री में गैस सिलेंडर बुकिंग करने का ऑफर दे रहा है। यदि आप भी इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपके फोन में पेटीएम ऐप होना जरूरी है। मोबाइल वॉलेट प्लेटफॉर्म Paytm अपने सभी ग्राहकों को सभी गैस कनेक्शन कंपनियों पर यह ऑफर दे रहा है। ऑफर की खास बात यह है कि, आप जितने भी रुपए में गैस सिलेंडर की बुकिंग करेंगे, उतने ही रुपए आपको वापस मिल जाएंगे। शर्त यह है कि आपको पेटीएम के माध्यम से ही गैस सिलेंडर की बुकिंग करनी होगी।

GAS CYLINDER

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये ऑफर सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ दे रहा है, जो पहली बार पेटीएम ऐप के माध्यम से गैस सिलेंडर की बुकिंग करेंगे। यदि आप ही पेटीएम के माध्यम से एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग करना चाहते हैं, तो आपको अपने फोन में पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा।

यह भी पढ़े: मजेदार जोक्स: मालकिन ने नौकर से कहा तुम बाथरूम में क्यों घुस आए जब तुम्हें पता था कि मैं नहा रही थी….

उसके बाद जब आप बुकिंग करेंगे तो आपको बुकिंग अमाउंट यानी कि जितने भी रुपए में आपने बुकिंग की है वह कैशबैक मिलेगा। इस तरह से आप घर पर बैठे-बैठे गैस सिलेंडर के साथ ₹700 का कैशबैक भी पा सकते हैं।

GAS CYLINDER

कैशबैक पाने के लिए इस तरह से करें बुकिंग

— सबसे पहले आपको अपने फोन में Paytm App डाउनलोड करना है।

— फोन में ऐप डाउनलोड कर लेने के बाद आपको ऐप ओपन कर के ‘recharge and pay bills’ पर जाना होगा।

— अब ‘book a cylinder’ ऑप्शन पर क्लिक करें और इंडेन गैस, भारत गैस, एचपी गैस में से अपने गैस कनेक्शन पर क्लिक करें।

— यहां पर आपको रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या फिर अपने एलपीजी आईडी को दर्ज करना है, और पेमेंट ऑप्शन पर जाना है।

— ध्यान रहे कि, आपको पेमेंट करने से पहले ही ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालना होगा।

 

GAS CYLINDER DELIVERY

इस तरह से आप घर बैठे मुफ्त में गैस सिलेंडर की बुकिंग करके ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि,31 जनवरी, 2021 तक ही ऑफर वैलिड हैं। इसके अलावा शर्त यह भी है कि, आपको ₹500 से उससे अधिक अमाउंट पर ही बुकिंग करना होगा। जब आप यहां पर पेमेंट करेंगे तो आपको 24 घंटे के भीतर ही एक स्क्रैच कूपन भी दिया जाएगा। आपको कैशबैक पाने के लिए इस स्क्रैच कूपन को ओपन को 7 दिनों के अंदर ही खोलना होगा। यदि आप 7 दिन के बाद कूपन स्क्रेच करते हैं, तो आपको इस सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़े: दुल्हन ने दहेज में डीएम से माँगा सड़क, कहा मेरी बारात आने से पहले बनवा दीजिए