फेसबुक पर LIVE आकर छल्का भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दर्द, बोली- मुझे नीचा दिखाने की साजिश

AKSHARA SINGH

भोजपुरी की बेहद खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ था, जिसके बोल हैं ‘करी ना बलम जी मनमानी’। इस गाने को रिलीज होते ही एक्ट्रेस काफी ज्यादा चर्चा में आ चुकी हैं। दरअसल यूट्यूब और फेसबुक पर अक्षरा सिंह के इस गाने को लेकर सभी लाईक शेयर कम और रिपोर्ट ज्यादा कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री का कहना है कि, यह उनके खिलाफ एक साजिश है और कुछ नहीं। सोशल मीडिया पर इस तरह की प्रतिक्रिया देखकर उन्हे बहुत ही ज्यादा बुरा लगा है और उन्होंने फेसबुक के जरिए अपना दर्द भी बयां किया है।

AKSHARA SINGH AND RAKESH MISHRA

अक्षरा के गाने पर रिपोर्ट मार रहे यूजर्स

अक्षरा सिंह का यह गाना नए साल पर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। ‘करी ना बलम जी मनमानी’ गाने में अक्षरा सिंह ने खुद ही अपनी आवाज दी है, जिसके मेल गायक राकेश मिश्रा हैं। गाने में संगीत अविनाश झा घुंघरू का है और लिरिक्स मनोज मतलबी के द्वारा लिखे गए हैं। शुरुआती दिनों में गाना रिलीज होने के बाद सभी को काफी पसंद आया, लेकिन इस गाने को पसंद करने से ज्यादा लोग विरोध करने वाले हो गए हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से भारी संख्या में लोग सपोर्ट करने की बजाए रिपोर्ट मार रहे हैं। जिस पर अक्षरा सिंह का दुख छलका है।

मुझे नीचा दिखाने की साजिश: अक्षरा सिंह

अक्षरा ने कहा कि,

“मेरा यह भोजपुरी गाना ऐसा है, जिसे सभी सुन सकते हैं। मुझे इस गाने से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। कुछ लोग जानबूझकर इस गाने के जरिए अपनी दुश्मनी निकालने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे जानबूझकर फिल्म इंडस्ट्री में निशाना बनाया गया है। यह मुझे नीचा दिखाने के लिए साजिश है”।

अक्षरा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाइव आ करके भी गाने को लेकर कई तरह की बातें शेयर की, और अपना दुख भी जाहिर किया है।

AKSHARA SINGH

 

अब और भी मेहनत करूंगी: अक्षरा सिंह

‘करी ना बलम जी मनमानी’ काफी विवादों से घिर चुका है, जिस पर अक्षरा ने अपने सुझाव दिए हैं। अक्षरा सिंह ने गाने पर हो रहे विवाद को लेकर सफाई देते हुए कहा कि,

“मैं ऐसी लड़की नहीं हूं, जो किसी के दबाव में भी आकर गलत कदम उठाऊंगी। मैं अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज यहां तक आई हूं। मेरे फैंस ने मुझे काफी ज्यादा पसंद करते हैं मैं और भी मेहनत करूंगी और मुझे हर प्लेटफार्म पर लोग पसंद करेंगे”।

AKSHARA SINGH AND DINESH LAL YADAV

एक साथ नजर आएंगे अक्षरा सिंह और निरहुआ

फिलहाल अगर बात करें, अक्षरा सिंह के वर्कफ्रोंट कि, तो एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज देने वाले है। दोनों की सुपरहिट जोड़ी अपकमिंग फिल्म ‘जान लेबू का’ में धमाल मचाने वाली है। ‘जान लेबू का’ फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के राय बरेली में होगी।

यह भी पढ़े: सैफ अली खान के प्रॉपर्टी में बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा कोई हिस्सा, जानिए वजह

मै प्रतिज्ञा श्रीवास्तव बतौर लेखक TREND BIHAR में कार्यरत हूँ, आप तक खबरें पहुँचाने से पहले मै उसे पूरी तरह से प्रमाणित करती हूँ, फिर सही जानकारी के साथ आप तक पहुंचाती हूँ. अपने सुझाव हमें आप कमेंट के जरिये बता सकते हैं.