VIDEO: सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के बिच हुआ डांस कम्पटीशन, देखें किसने मारी बाजी

KHESARI LAL YADAV AND SAPNA CHAUDHARY

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिस में वह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक ही स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी के फैंस उन के डांस वीडियो का हमेशा ही बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। बिहार के जहानाबाद में एक स्टेज शो पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शो में सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी गाने पर एक साथ जमकर ठुमके लगाए। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो जबरदस्त हिट हुआ है।

KHESARI LAL YADAV AND SAPNA CHAUDHARY

 

यह भी पढ़े:फेसबुक पर LIVE आकर छल्का भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दर्द, बोली- मुझे नीचा दिखाने की साजिश

दर्शकों ने सपना के साथ मिलकर किया डांस

बिहार में हो रहे इस कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी की स्टेज परफॉर्मेंस देखकर लोग लाखों की संख्या में आनंद लेने के लिए जुट गए। खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के साथ भोजपुरी गाने ‘पलंग करे चोय चोय ‘ पर दर्शकों ने भी मिल कर खूब डांस और मनोरंजन किया। इसी दौरान भोजपुरी गायक अरविंद अकेला के भोजपुरी गाने ‘चोलिया के हूक राजा जी’ पर भी सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव ने ख़ूब धमाल मचाया। इंटरनेट पर सपना चौधरी के इस वीडियो को लाखों लाइक मिल चुके हैं। लोग लगातार इस वीडियो को साझा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAPNA FAN CLUB (@sapna__choudhary___)

इस वीडियो को सपना चौधरी  फैन क्लब नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया, जिस पर अब तक लाखों करोड़ों व्यू आ चुके हैं। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के स्टेज शो को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लोग काफी मिस कर रहे थे। इस के बाद अब खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस को देख कर लोग ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। यूट्यूब पर भी यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि सपना चौधरी के डांसिंग वीडियो पूरी दुनिया में पसंद किए जाते हैं। सपना चौधरी हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, बिहार तथा कई अन्य राज्यों में भी काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

यह भी पढ़े: सैफ अली खान के प्रॉपर्टी में बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा कोई हिस्सा, जानिए वजह

KHESARI LAL YADAV AND SAPNA CHAUDHARY