Sandeep Nahar Sucide: संदीप नाहर की हुई हत्या या उन्होंने किया आत्महत्या, जानिए क्या बोले पुलिस अधिकारी

बिहार के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ महेंद्र सिंह धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (MS DHONI: THE UNTOLD STORY) और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ केसरी (Kesari) जैसी सुपरहिट फ़िल्में करने वाले अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) सोमवार को अपने गोरेगांव (Goregaon) वाले फ़्लैट में बेहोश पाए गये थे. अभिनेता की पत्नी कंचन शर्मा (Kanchan Sharma) और दोस्त उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अभिनेता की मौत बनी रहस्य

Sandeep Nahar and rhea chakraborty

बॉलीवुड के उभरते सितारे संदीप नाहर की मौत उनके ही साथी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तरह रहस्य बन गया है. मौत से पहले अभिनेता संदीप नाहर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर अपनी पत्नी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए 9 मिनट का एक वीडियो और  ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट किया था.

इस वीडियो में अभिनेता ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि

“मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया. मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है. मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं.”

यह भी पढ़े:सलमान खान के भाई सोहेल खान ने घर से भागकर की थी अपने पसंद की लड़की से शादी, पता चलने पर सलीम खान ने किया था ये काम

उन्होंने कानून और पुलिस से अनुरोध करते हुए कहा कि,

“मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन (उनकी पत्नी) से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं.”

पुलिस अधिकारी ने कहा चल रही है जांच

Sandeep Nahar sucide

पुलिस अधिकारी से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है, उन्होंने कहा कि हम अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच कर रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि

“संदीप नाहर की मौत के कारण और उनकी मौत कैसे हुई, यह समझने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. नाहर द्वारा कथित रूप से लिखे गए ‘सुसाइड नोट’ में उन्होंने बॉलीवुड में हो रही ‘राजनीति’ का भी जिक्र किया, जिसका उन्होंने सामना किया था.”

यह भी पढ़े: संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने की आत्महत्या, पत्नी पर लगाया ये आरोप