Sandeep Nahar: 8 घंटे में ही गायब हुआ संदीप नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो, जांच में जुटी पुलिस ने कहा हमे नहीं पता

sandeep nahar

बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर (Snadeep Nahar) ने जब से आत्महत्या की है, तब से ही इस मामले में एक के बाद एक करके खुलासे हो रहे हैं. कहीं ये दावा किया जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर हुआ है. तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि अभिनेता ने पत्नी की हरकतों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. अभिनेता संदीप नाहर बॉलीवुड की 2 बड़ी फ़िल्में महेंद्र सिंह धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और अक्षय कुमार की केसरी में काम किया था.

मौत से पहले शेयर किया गया सुसाइड नोट और वीडियो हुआ गायब

Sandeep Nahar

सुशांत के साथ धोनी फिल्म में काम करने वाले अभिनेता संदीप नाहर ने मौत से पहले फेसबुक पर एक 9 मिनट का वीडियो शेयर कर अपने आत्महत्या की वजह बताई थी, इसके साथ ही उन्होंने एक सुसाइड नोट भी शेयर किया था. हालांकि अब चौकाने वाली बात ये है कि ये वीडियो और सुसाइड नोट फेसबुक से गायब हो चूका है और पुलिस का कहना है कि हमने इसे डिलीट नहीं किया है. इसकी जांच की जाएगी कि इसे किसने और क्यों डिलीट किया है.

यह भी पढ़े:संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने की आत्महत्या, पत्नी पर लगाया ये आरोप

मुंबई के DCP विशाल ठाकुर ने दी अपनी सफाई

dcp vishal

फेसबुक से संदीप का वीडियो और सुसाइड नोट इस तरह से डिलीट हो जाने के बाद कुछ लोगों का मानना है कि इसे अभिनेता की पत्नी कंचन शर्मा ने डिलीट किया है, तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि किसी की शिकायत पर फेसबुक ने इसे अपने प्लेटफार्म से हटाया है. इस बारे में इस केस की जांच कर रहे डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि,

‘वीडियो डिलीट करने के लिए पुलिस को कोई भी रिक्वेस्ट नहीं भेजी गई, न ही हमने कोई पोस्ट डिलीट की है. शायद फेसबुक ने ही अपनी पॉलिसी के तहत डिलीट किया हो. किसी आपत्तिजनक कंटेंट के बारे में फेसबुक को रिपोर्ट करने पर वह उसे डिलीट कर देते हैं, जांच चल रही है. फेसबुक से उनकी पोस्ट किसने डिलीट की? कैसे और कब डिलीट हुई? ये जांच का विषय है.’

यह भी पढ़े: Sandeep Nahar Sucide: संदीप नाहर की हुई हत्या या उन्होंने किया आत्महत्या, जानिए क्या बोले पुलिस अधिकारी

इसके पहले पुलिस ने कही थी ये बात

sandeep nahar sushant singh ms dhoni

पुलिस ने इस मामले में पहले कहा था कि

“संदीप ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर के फांसी लगा ली थी. जब इसकी जानकारी उनकी पत्नी को हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ने के लिए बढ़ई को बुलाया था. दोनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा और उनकी पत्नी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर संदीप को पंखे से उतारा, उसके बाद वो उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गईं. जब अस्पताल में संदीप को मृत घोषित कर दिया गया. तब कंचन उन्हें घर ले आईं और इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी.”