संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने की आत्महत्या, पत्नी पर लगाया ये आरोप

SANDEEP NAHAR WIFE

बॉलीवुड के लिए 2020 के बाद अब 2021 भी कुछ अच्छा नहीं जा रहा है. जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सीबीआई (Sushant  Singh Rajput CBI Investigation) जांच भी हुई थी, लेकिन अभी तक कुछ भी साफ़ नहीं हुआ है. अब सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम करने वाले संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के निधन की खबर ने फैंस को और तोड़ दिया.

संदीप नाहर के आत्महत्या करने की आशंका

SANDEEP NAHAR AND HIS WIFE
SANDEEP NAHAR AND HIS WIFE

संदीप नाहर बीते रात अपने गोरगांव स्थित घर में मृत पाए गये थे. संदीप की पत्नी और दोस्त ने उन्हें अस्पताल ले कर गये, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत से पहले संदीप नाहर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमे उन्होंने अपने पति को दोषी ठहराया था. इसी वीडियो के आधार पर पुलिस उनके मौत की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार से बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी के लिए डिंपल कपाड़िया ने रखा था ये शर्त, कर बैठी थी गलती

पत्नी कंचन शर्मा पर लगाया मेंटली टॉर्चर करने का आरोप

SANDEEP NAHAR SUCIDE

अपनी मौत से पहले जो वीडियो संदीप ने बनाया था उसमे वो अपनी पत्नी को दोषी बताते हुए परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में कहा कि

‘मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा. एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था. आज यह वीडियो बनाने का मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही हैं. मैं दीमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं. इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है. डेढ़ दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं. मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है. 365 दिन लड़ना.  हर रोज सुसाइड की बात करना, वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी’.

संदीप ने आगे इस वीडियो में कहा कि

 ‘मैं परेशान हो चुका है. पत्नी मेरी फैमली को गाली देती है.  मां को गाली देती है. मैं उसके सामने घर वालों का फोन नहीं उठा पाता हूं. मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है. शक करती है और शक का इलाज नहीं है. हर समय लड़ती है. पिछले दिनों घर से भाग गई थी. जिसके बाद मैं उसे ढूंढना शुरू किया था. इसकी मां इसे साथ देती है. केस करने की धमकी देती है.’\

यह भी पढ़े: खेसारी लाल यादव के शो में हुआ बवाल, पुलिस ने जमकर चलाईं दर्शकों पर लाठियां